Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़karan johar both children had a screen test done today

करण जौहर के दोनों बच्चे हैं शानदार एक्टर, सामने आया स्क्रीन टेस्ट का वीडियो

करण जौहर ने हाल ही में अपने दोनों बच्चों का स्क्रीन टेस्ट किया। पहले उन्होंने अपने बेटे यश का टेस्ट लिया और उनसे अलग-अलग एक्सप्रेशन देने को कहा। यश ने इस दौरान पहले गुस्से वाले एक्सप्रेशन दिए,...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 29 May 2020 06:54 PM
हमें फॉलो करें

करण जौहर ने हाल ही में अपने दोनों बच्चों का स्क्रीन टेस्ट किया। पहले उन्होंने अपने बेटे यश का टेस्ट लिया और उनसे अलग-अलग एक्सप्रेशन देने को कहा। यश ने इस दौरान पहले गुस्से वाले एक्सप्रेशन दिए, फिर स्माइल करते हुए और फिर प्यार वाले। 

यश के बाद करण ने फिर बेटी का टेस्ट लिया। रूही ने भी इस दौरान अलग-अलग एक्सप्रेशन दिए। दोनों का यह वीडियो देखकर आपके चेहरे पर स्माइल आ जाएगी।

वैसे करण के दोनों बच्चे काफी टैलेंटेड हैं। उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। फैन्स भी दोनों के वीडियोज को पसंद करते हैं। 

करण ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'आज हमने स्क्रीन टेस्ट किया'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

बता दें कि करण के घर में काम करने वाले दो लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस खबर की पुष्टि खुद करण ने की थी। करण ने ट्वीट किया था, 'हमारा पूरा परिवार और स्टाफ पूरी तरह सुरक्षित है और किसी में कोई लक्षण नजर नहीं आया हैं। हम लोगों ने सुबह टेस्ट भी करवाया था जो कि नेगेटिव आया है, लेकिन हमने खुद को अगले 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में कर लिया है। हम सुनिश्चित करते हैं कि उन्हें बेहतर इलाज और सुरक्षा दी जाएगी और वह जल्द ही ठीक भी हो जाएंगे।'

दोनों शख्स के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव होने के बाद अब करण की मां हीरू जौहर खुद का और अपने पूरे घर को सैनिटाइजेशन करवा रही है। विरल भयानी ने हीरू जौहर का वीडियो शेयर किया था जिसमें वह खुद को सैनिटाइज कर रही थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें