Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Karan Johar asks son Yash about the country he lives in his response is hilarious Watch video

अपने देश का नाम पूछने पर बेटे ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर करण जौहर भी हो गए हैरान

लॉकडाउन में करण जौहर अपने दोनों बच्चे यश और रूही के साथ खूब एंजॉय कर रहे हैं। वह उनके साथ वीडियोज बनाते रहते हैं और उनके वीडियोज को फैन्स काफी पसंद करते हैं। अब करण ने फिर दोनों का नया वीडियो शेयर...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 16 May 2020 04:52 PM
हमें फॉलो करें

लॉकडाउन में करण जौहर अपने दोनों बच्चे यश और रूही के साथ खूब एंजॉय कर रहे हैं। वह उनके साथ वीडियोज बनाते रहते हैं और उनके वीडियोज को फैन्स काफी पसंद करते हैं। अब करण ने फिर दोनों का नया वीडियो शेयर किया है जिसमें यश कुछ ऐसा कहते हैं कि करण भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

करण, यश से पूछते हैं आपका नाम क्या है तो यश कहते हैं, यश करण जौहर। करण फिर पूछते हैं कि आप किस शहर में रहते हैं तो यश कहते हैं मुंबई। इसके बाद करण पूछते हैं कि आप किस देश में रहते हैं तो यश कहते हैं अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान।

यश की बात सुनकर करण हंसने लगते हैं और फिर उन्हें बताते हैं कि हमारा देश भारत है। इसके बाद करण, यश को आई लव माई इंडिया कहने को बोलते हैं। तभी रूही करण को बुलाती हैं और कहती हैं उन्हें चॉकलेट खानी है। करण कहते हैं पहले आप बताओ कि आप अपने दोस्तों को मिस कर रही हो? रूही कहती हैं हां, जिसके बाद करण कहते हैं मैं भी बहुत मिस कर रहा हूं अपने दोस्तों को।

जब यश ने कहा कि कोरोना वायरस से हमें अमिताभ बच्चन बचा सकते हैं...

कुछ दिनों पहले करण ने अपने बेटे का वीडियो शेयर किया था। वीडियो में करण, यश से कहते हैं कि ये कोरोना की वजह से कितना बुरा समय चल रहा है। तुम्हें क्या लगता है कि हमारी लाइफ से इस वायरस को कौन ले जा सकता है। तो यश ने कहा, अमिताभ बच्चन।

बेटे की बात सुनकर शॉक्ड करण ने फिर पूछा कि अमिताभ बच्चन कैसे इसे लेकर जा सकते हैं तो यश कहते हैं, अमिताभ बच्चन मेरे कमरे में नहीं आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें