Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़karan johar asked his vhildrens about corona virus know what the says watch video

करण जौहर ने अपने बच्चों से पूछा क्या है कोरोना वायरस, दोनों ने दिए मासुमियत भरे जवाब

इन दिनों सभी कोरोना वायरस से डरे हुए हैं। इस वजह से सभी बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में सेल्फ आइसोलेशन पर हैं। इसी बीच करण जौहर ने अपने बच्चों का वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 27 March 2020 12:25 PM
हमें फॉलो करें

इन दिनों सभी कोरोना वायरस से डरे हुए हैं। इस वजह से सभी बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में सेल्फ आइसोलेशन पर हैं। इसी बीच करण जौहर ने अपने बच्चों का वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह दोनों बच्चों से पूछते हैं कि कोरोना वायरस क्या है। इससे पहले कि यश कोई जवाब देते रूही बोल पड़ती हैं और कहती हैं, "नहीं, मैंने पेप्पा पिग के बारे में सुना है।" 

इसके बाद करण ने यश से दोबारा पूछा कि वह किस बारे में जानते हैं तो यश कहते हैं, 'जॉर्ज।'

करण दोनों के जवाब सुनकर कहते हैं, 'क्लीयर है कि आप इंटरनेशनल अफेयर्स के बारे में जानकारी नहीं रख रहे हैं। हमें इस बारे में कुछ करना पड़ेगा।'

करण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'उन्हें वर्तमान वातावारण के बारे में और ज्यादा बताने की जरूरत है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

फिर शेयर किया बेटे का वीडियो...

करण ने फिर नया वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वह यश से कह रहे हैं कि मैंने तुम्हें बताया है कोरोना वायरस के बारे में बताया तो अब तुम क्या कहोगे उसके बारे में तो यश ने कहा, ये बहुत बुरा है।

करण ने आगे पूछा तो आप क्या करेंगे फिर, तो यश कहते हैं, खेलूंगा। फिर करण कहते हैं, तो आप खेलकर कोरोना वायरस से लड़ेंगे। खैर सब अपने-अपने तरीके से इस वायरस से लड़ रहे हैं।

 

बता दें कि करण के दोनों बच्चों का जन्म साल 2017 में सेरोगेसी के जरिए हुआ था। करण ने अपने दोनों बच्चों का नाम अपने पिता (यश जौहर) और मां (हीरू जौहर) के नाम पर रखा है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें