Hindi NewsEntertainmentkaran johar announces movie with kartik aaryan on his birthday ekta kapoor will co produce people ask jhagda khatam

कार्तिक आर्यन को करण जौहर और एकता कपूर ने मिलकर दिया बर्थडे गिफ्ट, लोग बोले- झगड़ा खत्म?

Kartik Aaryan Movie: कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच कॉन्ट्रोवर्सी को 2 साल बीच चुके हैं। अब दोनों का पैचअप हो गया है। इसकी घोषणा करण जौहर ने बड़े-बड़े अक्षरों में इंस्टाग्राम पर कर दी है।

कार्तिक आर्यन को करण जौहर और एकता कपूर ने मिलकर दिया बर्थडे गिफ्ट, लोग बोले- झगड़ा खत्म?
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 22 Nov 2023 10:51 AM
हमें फॉलो करें

कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर करण जौहर ने शानदार तोहफा दिया है। लंबी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद कार्तिक और करण का फाइनली पैचअप हो गया। अब कार्तिक आर्यन धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में काम कर रहे हैं। इंट्रेस्टिंग बात है कि फिल्म को एकता कपूर की कंपनी बालाजी टेलिफिल्म भी साथ मिलकर प्रोड्यूस करेगी। मूवी के डायरेक्टर संदीप मोदी हैं। एक्ट्रेस की घोषणा अभी नहीं की गई है और न ही फिल्म का टाइटल बताया गया है। लेकिन डेट बुक कर दी गई है। मूवी 15 अगस्त 2025 में रिलीज होगी। इस अनाउंसमेंट के साथ करण जौहर ने कार्तिक के लिए बर्थडे मैसेज भी लिखा है। 

करण ने की कास्ट की घोषणा
मैसेज में करण लिखते हैं, आज के दिन की शुरुआत खास दिन पर खास न्यूज के साथ। यह बताकर बहुत एक्साइटेड हूं कि धर्मा मूवीज और बालाजी मोशन पिक्चर्स साथ में फिल्म ला रहे हैं जिसे बेहद टैलेंटेड संदीप डायरेक्शन देंगे। मुझे यह बताते हुए भी बहुत खुशी हो रही है कि इसमें असाधारण टैलेंटेड कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे। फिल्म 15 अगस्त 2025 को सिनेमाघरों में होगी। एकता कपूर ने भी ऐसा ही पोस्ट किया है। 

करण का बर्थडे मैसेज
इसके बाद करण ने लिखा है, कार्तिक हैपी बर्थडे...ईश्वर करे कि हमारा साथ यहां से और फले-फूले और बड़े पर्दे पर जादू चलना बंद न हो। एकता तुम्हारा दोस्त होना बेस्ट चीज है और अब तुम्हारे साथ काम करना भी इससे अलग नहीं होगा। 

लोग बोले- बदल जाएगी डेट
इस पोस्ट पर कई लोगों के कमेंट्स हैं। करण के एक फॉलोअर ने लिखा है, कॉन्ट्रोवर्सी खत्म? एक और कमेंट है, कार्तिक आर्यन इतने बड़े अक्षरों में लिखा है ये दिखाने के लिए कि आप दोनों एक हो गए हो। कुछ लोग ये भी कमेंट कर रहे हैं कि 2025 का अनाउंसमेट अभी से कर दिया। जब कोई बड़ी फिल्म आएगी तो डेट बदल जाएगी।

ये थी करण जौहर-कार्तिक की कॉन्ट्रोवर्सी
साल 2021 में फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर करण जौहर और कार्तिक आर्यन के झगड़े की खबरें आई थीं। कार्तिक पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगा था। यह भी चर्चे थे कि कार्तिक फिल्म के लिए ज्यादा पैसे मांग कर रहे हैं। जब आप की अदालत में उनसे इस पर सवाल किया गया तोत वह बोले थे, मैंने कभी कोई फिल्म पैसे की वजह से नहीं छोड़ी। मैं बहुत लालची हूं लेकिन स्क्रिप्ट का न कि पैसों का। 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें