बिना फिल्म देखे अभिनेताओं के बारे में कोई राय न बनाएं : करण देओल - karan deol ne kaha bina film bina dekhe abhinetaon ke baare mein koi raay na banaen DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिना फिल्म देखे अभिनेताओं के बारे में कोई राय न बनाएं : करण देओल

karan deol

देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी के सदस्य करण देओल ने कहा है कि फिल्मी पृष्ठभूमि से आने वाले युवाओं को लेकर बहुत नकारात्मकता का माहौल होता है और ऐसे युवाओं की पहली फिल्म देखे बिना ही उनके बारे में राय नहीं बनानी चाहिए। देओल ‘पल पल दिल के पास’ फिल्म से अपने अभिनय के सफर की शुरूआत कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ सहर बंबा हैं।

उनकी भी यह पहली फिल्म है। देओल ने दिए साक्षात्कार में कहा आपका काम देखे बगैर ही लोग खिंचाई करने को तैयार रहते हैं। काम देखे बगैर राय बना लेना गलत है। हां, अगर आपने काम देखा है जो आपको पसंद नहीं आया तो ऐसा करने का आपको पूरा हक है। देओल (28) ने कहा भगवान से मैंने नहीं कहा था कि वह मुझे एक फिल्मी परिवार में पैदा करें। युवा अभिनेता को उनके दादा धर्मेंद लांच कर रहे हैं जबकि फिल्म का निर्देशन उनके पिता सनी देओल ने किया है। फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी। 

आपको बता दें कि इससे पहले दिग्गज अभिनेता धर्मेंद ने ट्विटर पर एक वीडियो मेसैज पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की कि वह करण की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ देखने जाएं। एक मिनट से भी कम के वीडियो क्लिप में धर्मेद्र ने कहा कि कल रात मैंने फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ देखी, मुझसे रहा नहीं गया इसलिए सोचा आपको जानकारी दे दूं। यह फिल्म नहीं असल कहानी है। यह आजकल के समय की कहानी है। 

'थलाइवी' लुक टेस्ट के लिए अमेरिका रवाना हुईं कंगना

आईफा अवॉर्ड 2019: Oops! गिरते-गिरते बचीं स्वारा भास्कर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:karan deol ne kaha bina film bina dekhe abhinetaon ke baare mein koi raay na banaen