Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kapil Sharma: wishes actress Deepika Padukone: in Gulzar: style watch Video:

गुलजार स्टाइल में कपिल शर्मा ने दीपिका पादुकोण को किया बर्थडे विश, देखें ये वीडियो

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एक अलग अंदाज में बर्थडे विश किया है। जब दीपिका पादुकोण 'द कपिल शर्मा' के सेट पर आईं तो कॉमेडियन ने शायराना अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। कपिल...

गुलजार स्टाइल में कपिल शर्मा ने दीपिका पादुकोण को किया बर्थडे विश, देखें ये वीडियो
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 5 Jan 2020 09:34 PM
हमें फॉलो करें

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एक अलग अंदाज में बर्थडे विश किया है। जब दीपिका पादुकोण 'द कपिल शर्मा' के सेट पर आईं तो कॉमेडियन ने शायराना अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। कपिल शर्मा ने इसको लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह वीडियो उस एपिसोड का है, जहां दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार स्पेशल गेस्ट के तौर पर आई हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण इस साल 34 साल की हो गई हैं।

कपिल शर्मा ने ट्वीट में लिखा कि दीपिका पादुकोण आपको जन्मदिन की बधाई। खुश और सेहतमंद रहें। आपके जन्मदिन पर मेरी ओर से गुलजार साहब की स्टाइल में शायरी बतौर गिफ्ट।

— Kapil Sharma (@KapilSharmaK9) January 5, 2020

वीडियो में कपिल शर्मा ने कहा कि मम्मी बाहर जाने पर कहती हैं कि चार सीटी के बाद दाल उतार लेना। अगर इसे गुलजार साहब कहें तो कैसे कहेंगे। वे कहेंगे, 'घुटी हुई दाल की सिसकियां सुनाई दें सीटियों से, बहने लगे दाल का पानी ज्वालामुखी सा, चार दफा सुनकर वो सदा, चूल्हे का कान पकड़कर मरोड़ देना ताकि बंद हो जाए। इसके बाद कपिल शर्मा ने कहा कि गुलजार साहब वी लव यू।

बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। हाल ही में इस फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ है। इस दौरान दीपिका पादुकोण काफी इमोशनल नजर आई थीं। इस सॉन्ग लॉन्च इवेंट पर एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल भी मौजूद थीं। फिल्म 'छपाक' की कहानी इन्हीं के संघर्ष पर आधारित है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें