फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment NewsKapil Sharma wife Ginni Chatrath glows in unseen photo from baby shower as she poses with daughter Anayra

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी के मां बनने के बाद सामने आई बेबी शॉवर की फोटो, बेटी अनायरा संग यूं दिया पोज

कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा की पत्न गिन्नी दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने सोमवार सुबह बेटे को जन्म दिया है। कपिल और गिन्नी को सेलेब्स और फैन्स की तरफ बधाइयां मिल रही हैं। इस बीच गिन्नी की बेबी शॉवर की...

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी के मां बनने के बाद सामने आई बेबी शॉवर की फोटो, बेटी अनायरा संग यूं दिया पोज
Kamta Prasadहिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 01 Feb 2021 03:36 PM
ऐप पर पढ़ें

कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा की पत्न गिन्नी दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने सोमवार सुबह बेटे को जन्म दिया है। कपिल और गिन्नी को सेलेब्स और फैन्स की तरफ बधाइयां मिल रही हैं। इस बीच गिन्नी की बेबी शॉवर की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल ही रही है। इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

फोटो में गिन्नी बेटी अनायरा के साथ काउच पर बैठी नजर आ रही हैं। दोनों ने मैंचिंग कलर के आउटफिट पहने हुए हैं। गिन्नी ने सिर पर फ्लॉवर क्राउन पहन रखा है और हाथ में बेबी शेप्ड एक बलून पकड़ रखा है। तस्वीर में गिन्नी का बेबी बंप भी नजर आ रहा है।

Bigg Boss 14: जान कुमार सानू ने बिना सहमति के निक्की तम्बोली को किस करने के आरोप पर दी सफाई, कही यह बात

कपिल शर्मा ने दूसरी बार पिता बनने की जानकारी सोमवार सुबह को सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी थी। उन्होंने ट्वीट करते लिखा, "नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रूम में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल।" अपने ट्वीट के साथ ही कपिल शर्मा ने #Gratitude का भी इस्तेमाल किया।

बड़े पर्दे से गायब रहने पर प्रीति जिंटा बोलीं- मैं खुद को बेचने के लिए नहीं हूं

बता दें कि कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी को शुरुआत में काफी सीक्रेट रखा था। लेकिन बाद में खुद उन्होंने इसका खुलासा भी कर दिया था। हाल ही में कपिल शर्मा अपने द कपिल शर्मा शो के ऑफ एयर होने को लेकर चर्चा में थे, ऐसे में #AskKapil सेशन के दौरान कपिल ने एक फैन के सवाल पर जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें अपने परिवार को वक्त देना है, और दूसरा बेबी जल्दी ही आने वाला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें