DA Image
8 मई, 2021|4:52|IST

अगली स्टोरी

कपिल शर्मा ने सोनू सूद को कहा- आपने फिल्मों में विलेन का रोल निभाया लेकिन असल जिंदगी में आप हीरो हैं

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोनू सूद की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है। दरअसल, सोनू सूद कोविड-19 के समय से ही चर्चा में हैं। वह अभी तक कई लोगों को ट्रेन, बस और फ्लाइट से उनके घर पहुंचा चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से सूचना दी कि सभी छात्र चार्टर्ड प्लेन बिश्केक-वाराणसी से लाए जाएंगे। 

इसपर कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखा कि सोनू पाजी इस समय आप जो काम ज़रूरतमंद लोगों के लिए कर रहे हो, उसकी तारीफ़ के लिए हर शब्द छोटा है, फ़िल्मों में भले ही आपने खलनायक की भूमिका निभाई हो पर असल ज़िंदगी में आप हमारे हीरो हो भगवान करे आप दीर्घायु हों और हमेशा ख़ुश रहें। 

बता दें कि किर्गिस्तान में हिन्दुस्तान के कई मेडिकल छात्र फंसे हुए हैं। पिछले दिनों किर्गिस्तान में फंसे मेडिकल के एक छात्र की मौत हो गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखने के लिए एक्साइटेड हैं कार्तिक आर्यन, कहा- चलो सब साथ में देखते हैं

रंगोली चंदेल ने शेयर किया पुलिस संग बातचीत का स्क्रीनशॉट, कहा- कंगना रनौत का बयान रिकॉर्ड करें

इसके बाद से वहां पढ़ रह रहे छात्रों की स्थिति खराब हो रही थी। वे चाहकर भी अपने घर नहीं लौट पा रहे थे, क्योंकि किर्गिस्तान के लिए कोई भी अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट नहीं थी। वहां के छात्र फेसबुक पर वीडियो बनाकर घर लौटने की गुहार लगा रहे थे। छात्र कह रहे थे कि उन्हें यहां से नहीं ले जाया गया तो वे मर जाएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kapil Sharma: To Sonu Sood: Says You have Played Villain Role In Films But In Real Life You Are A Hero: