Hindi NewsEntertainment NewsKapil Sharma to Debut with Guru Randhawa Music Video Alone This is How Fans Reacted - Entertainment News India

गुरु रंधावा ने पूरा किया TKSS पर किया अपना वादा, ऐसा होगा कपिल शर्मा का सिंगिंग डेब्यू!

Kapil Sharma and Guru Randhawa: गुरु रंधावा के ज्यादातर गाने सुपरहिट रहे हैं और अब गुरु पहली बार कपिल शर्मा के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं। कपिल शर्मा अपनी गायकी के लिए भी जाने जाते हैं।

गुरु रंधावा ने पूरा किया TKSS पर किया अपना वादा, ऐसा होगा कपिल शर्मा का सिंगिंग डेब्यू!
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 30 Jan 2023 10:03 AM
हमें फॉलो करें

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही अपना सिंगिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। टीवी शोज और फिल्मों में हाथ आजमाने के बाद अब कपिल शर्मा पहली बार एल्बम बनाने जा रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो के लिए उन्होंने सेलेब्रिटी सिंगर गुरु रंधावा के साथ कोलैबोरेट किया है। दोनों ने हाल ही में पोस्टर शेयर करके इस कोलैबोरेशन के बारे में अपने फैंस को बताया। म्यूजिक वीडियो का नाम ALONE रखा गया है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों इसमें सिंगल लड़कों का किरदार करते नजर आ सकते हैं।

कवर फोटो में कैसा है कपिल-गुरु रंधावा का लुक?
वायरल हो रही पोस्ट में कपिल शर्मा ब्लैक टीशर्ट के ऊपर ब्राउन कलर का कोट पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने किसी रॉकस्टार की तरह काला चश्मा लगाया हुआ है। वहीं गुरु रंधावा ने ब्लैक स्वेटर के साथ मैचिंग कोट और ग्लव्स पहने हुए हैं। गुरु ने भी इस आउटफिट के साथ काला चश्मा लगा रखा है। दोनों का यह गाना 9 फरवरी को रिलीज किया जाएगा।

गायकी के लिए भी जाने जाते हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा
बता दें कि गुरु रंधावा के ज्यादातर गाने सुपरहिट रहे हैं और अब गुरु पहली बार कपिल शर्मा के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं। कपिल शर्मा अपनी गायकी के लिए भी जाने जाते हैं और शो के दौरान कई बार सेलेब्रिटीज के साथ सुर मिलाते नजर आ जाते हैं। कपिल शर्मा की इस पहली म्यूजिक वीडियो को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट साफ नजर आ रहा है।

मीका सिंह ने कमेंट किया- अरे वाह एक ही फ्रेम में...
मीका सिंह ने इस वीडियो पर कमेंट किया, "क्या बात है, एक ही फ्रेम में 2 रॉकस्टार।" बादशाह और जस्सी जैसे तमाम सेलेब्रिटीज ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है। ढेरों फैंस ने कपिल शर्मा शो का वह सीन कमेंट सेक्शन में याद किया है जब कपिल ने कहा था कि मुझे भी अपनी एल्बम में ले लो पाजी और तब गुरु ने कहा- ओके प्रॉमिस करता हूं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें