Hindi NewsEntertainment NewsKapil Sharma: Team Give Surprise To Sanjay Dutt: Archana Puran Singh: Share Video: On Instagram:

कपिल शर्मा की टीम ने संजय दत्त को दिया सरप्राइज, अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया वीडियो

टीवी दुनिया के कॉमेडी बादशाह और एक्टर कपिल शर्मा अकसर अपनी फनी बातों से सभी का दिल जीत लेते हैं। और इनका साथ अर्चना पूरन सिंह देने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर काफी...

कपिल शर्मा की टीम ने संजय दत्त को दिया सरप्राइज, अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया वीडियो
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 7 Dec 2019 12:32 PM
हमें फॉलो करें

टीवी दुनिया के कॉमेडी बादशाह और एक्टर कपिल शर्मा अकसर अपनी फनी बातों से सभी का दिल जीत लेते हैं। और इनका साथ अर्चना पूरन सिंह देने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और कपिल शर्मा शो के शूट के दौरान सेट पर क्या-क्या होता है और होता रहा है इसकी जानकारी वे फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर संजय दत्त अपनी फिल्म ‘पानीपत’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे जहां कपिल की टीम ने उनके करियर की हिट फिल्मों के गाने पर डांस कर सरप्राइज दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

अर्चना पूरम सिंह ने इसका एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं। डांस करते हुए आप इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक, सुमोना, भारती सिंह और कीकू शारदा को देख सकते हैं। इस सरप्राइज को देख संजय दत्त भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि अर्चना इस साल फरवरी से नवजोत सिंह सिद्धू की कुर्सी संभाल रही हैं। द कपिल शर्मा शो ने अभी तक ऑडियंस के दिलों पर राज किया है ये उनका फेवरेट शो भी बन चुका है। टीआरपी चार्ट में भी शो ने टॉप-10 में अपनी जगह बना ली है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें