DA Image
7 मार्च, 2021|2:35|IST

अगली स्टोरी

किसानों के सपोर्ट में उतरे कॉमेडियन कपिल शर्मा, बोले- हम आपके साथ हैं, बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए

कॉमेडियन कपिल शर्मा किसानों को सपोर्ट करते हुए उनके साथ खड़े हुए हैं। कपिल ने ट्वीट कर अपना पक्ष रखा है। कहा है कि किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग नहीं देना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने किसानों को सपोर्ट करते हुए लिखा है कि हल चीज का हल होता है, बातचीत से इस मसले का भी हल निकाला जा सकता है। 

कपिल शर्मा लिखते हैं, “किसानो के मुद्दे को राजनीतिक रंग न देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए। कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता कि बातचीत से उसका हल न निकले। हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं। यह हमारे अन्नदाता हैं।” इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग फार्मर्स लगाया है। 

क्या ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की बिल्डिंग में आलिया भट्ट ने खरीदा 32 करोड़ का घर?

सुशांत सिंह राजपूत की याद में अंकिता लोखंडे ने शेयर किया डांस वीडियो, फैन्स बोले- काश आप दोनों साथ होते

सिर्फ कपिल शर्मा ने ही नहीं, बल्कि सिंगर गुरु रंधावा, दिलजीत दोसांझ और हिमांशी खुराना ने भी किसानों को सपोर्ट किया है। दरअसल, कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के धरने को चार दिन हो चुके हैं। जहां एक तरफ किसान दिल्ली-हरियाणा की सीमा सिंधु बॉर्डर पर डटे हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ किसान दिल्ली के निराकारी समागम मैदान में मौजूद हैं। सभी किसान, फार्म बिल पर पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने तय किया है कि वे रोज सुबह 11 बजे मीटिंग कर आगे की रणनीति तय करेंगे। किसान दिल्ली की सीमा पर 26 नवंबर से प्रदर्शन कर रहे हैं और सरकार का संयोग चाह रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kapil Sharma: Support Farmers Protest: Says We Are With You Batcheet Se Is Masle Ka Hal Nikaalna Chahiye: