DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जानें कब होगी कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी की डिलीवरी, बच्चे को लेकर कही ये बात

टीवी के पॉपलुर कॉमेडियन कपिल शर्मा पापा बनने वाले हैं। पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं। दोनों ही कनाडा में हॉलिडे पर हैं। कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में खबर आई थी कि कपिल शर्मा हॉलीवुड फिल्म ‘एंग्री बर्ड्स 2’ में अपनी आवाज देने वाले हैं। 

साथ ही उनके को-स्टार ‘द कपिल शर्मा शो’ की जज अर्चना पूरन सिंह और एक्टर कीकू शारदा भी इस फिल्म में अपनी आवाज देंगे। फिल्म 23 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसी के सिलसिले में कपिल शर्मा मीडिया से रू-ब-रू हुए। फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त कपिल शर्मा ने पापा बनने को लेकर खुलासा किया है।

कपिल शर्मा से पूछा गया कि क्या वो अपने होने वाले बच्चे को प्रूफ करना चाहते हैं कि वो अच्छे पिता हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि सबसे पहले तो मैं प्रर्थना करता हूं कि बच्चा सेहतमंद हो। बेटा हो या फिर बेटी, मैं बस इतना चाहता हूं कि मैंने जो काम किया है उसपर मेरे बच्चे को गर्व हो। 

वेबसीरीज में काम करेंगी माही गिल, निभाएंगी ये किरदार

अपनी शादी को लेकर खुलकर बोलीं परिणीति चोपड़ा, लाइफ में चाहती हैं ‘ऐसा’ लड़का

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से साल 2018 में शादी की थी। दिसंबर के महीने में कपिल पिता बनने वाले हैं। बीते दिनों में कॉमेडी किंग किपल शर्मा ने इस बात की पुष्टि की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kapil Sharma: Soon To Become Daddy: Wife Ginni Chatrath: Will Deliver The Baby: in the Month Of December: