DA Image
20 दिसंबर, 2020|4:45|IST

अगली स्टोरी

ड्रग्स केस में भारती सिंह का नाम आने पर यूजर ने किया कपिल शर्मा को ट्रोल, कॉमेडियन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कॉमेडियन भारती सिंह का ड्रग्स केस में नाम आने पर एक यूजर ने कपिल शर्मा को ट्रोल किया है। उनका कहना है कि भारती सिंह की तरह वह भी गिरफ्तार हो सकते हैं। इसपर कपिल शर्मा चुप नहीं बैठे। उन्होंने उल्टा यूजर को ट्रोल किया है। 

कॉमेडियन भारती सिंह ने ड्रग्स के सेवन की बात को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने कबूल किया था, जिसपर काफी विवाद हुआ। एक यूजर का कहना है कि भारती सिंह की तरह कपिल शर्मा भी इसका सेवन करते हैं। यूजर ने लिखा, “भारती का क्या हाल हुआ? जब तक पकड़ी नहीं गई, ड्रग्स नहीं लेती थी। वही हाल आपका है शायद, जब तक पकड़े नहीं जाओगे।”

कपिल शर्मा ने इसपर पलटवार करते हुए लिखा, “पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे।” हालांकि, बाद में कपिल शर्मा ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया। बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी ने 22 नवंबर को ड्रग्स के सेवन और घर में 85.5 ग्राम गांजा पाए जाने पर गिरफ्तार किया था। दो दिन बाद कोर्ट में सुनवाई के चलते दोनों को जमानत मिल गई। 

लगातार शूट कर रही हैं प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा, नई फोटोज देख फैन्स बोले- लगता है आपने एक इंच भी वजन नहीं बढ़ाया

दिशा पाटनी की लेटेस्ट फोटो पर आया टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा का कॉमेंट, जीत लेगा आपका दिल

कपिल शर्मा इस समय खुद के पॉप्युलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। खबर आई थी कि कपिल अगले साल दोबारा पिता बनने वाले हैं। गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं। दिवाली की फोटोज में उन्हें बेबी बंप छिपाते देखा गया था। हालांकि, कपिल शर्मा या उनके परिवार की ओर से इसपर अभी तक कोई बयान या रिएक्शन नहीं आया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kapil Sharma: Slams: Fans Says Comedian Might Get Arrested: Like Co Star Bharti Singh: In Drugs Case: