DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › कपिल शर्मा खोज लाए ऐश्वर्या राय के साथ मोहम्मद कैफ की पुरानी फोटो, दिखा फैन का मजेदार कॉमेंट
मनोरंजन

कपिल शर्मा खोज लाए ऐश्वर्या राय के साथ मोहम्मद कैफ की पुरानी फोटो, दिखा फैन का मजेदार कॉमेंट

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Thu, 23 Sep 2021 06:40 PM
कपिल शर्मा खोज लाए ऐश्वर्या राय के साथ मोहम्मद कैफ की पुरानी फोटो, दिखा फैन का मजेदार कॉमेंट

कपिल शर्मा के शो पर इस बार क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और मोहम्मद कैफ मेहमान बनने वाले हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने शो का मजेदार प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में कपिल दोनों क्रिकेटर्स के साथ खूब हंसी-मजाक करते दिख रहे हैं। कपिल सहवाग से पूछते हैं कि क्या लॉकडाउन में उन्होंने खाना बनाया है। सहवाग ने अपने जवाब से कपिल को क्लीन बोल्ड कर दिया। वहीं उन्होंने मोहम्मद कैफ की पुरानी तस्वीर दिखाई जिसमें उनके साथ ऐश्वर्या राय दिख रही हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने कपिल को दिया मजेदार जवाब

वीडियो में दोनों क्रिकेटर्स की एंट्री होती है। कपिल उनसे पूछते हैं कि लॉकडाउन के दौरान कुछ किया? इस पर सहवाग जवाब देते हैं, नजफगढ़ का नवाब हूं यार, मैं काम करूंगा? कपिल मोहम्मद कैफ की भी खिंचाई करते हैं। वह उनसे कहते हैं कि सभी क्रिकेटर्स लव मैरिज करते हैं। वह कैफ से कहते हैं, बाहर फील्डिंग करने का टाइम कब मिल जाता है आपको? मैं आपसे पूछ रहा हूं क्योंकि आप अच्छे फील्डर हैं। कैफ ये बात सुनकर शरमा जाते हैं।

 

 

फैन का कॉमेंट पढ़कर शरमा गए मोहम्मद कैफ

कपिल इसके बाद मोहम्मद कैफ की एक तस्वीर दिखाते हैं जिसमें वह ऐश्वर्या राय के साथ बैठे हैं। यह एक सोशल मीडिया पोस्ट था जो कैफ ने किया था। इस पर उनके एक फॉलोअर का कॉमेंट था, ऐश्वर्या जी ध्यान रखना... ये फील्डिंग में कुछ ज्यादा ही अच्छे हैं। दरअसल कपिल के शो पर नया सेग्मेंट शुरू हुआ है। इसमें वह सिलेब गेस्ट को उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स पर लोगों के कॉमेंट्स दिखाते हैं।

संबंधित खबरें