DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  शुरू होने वाली है ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग, सबसे पहला मेहमान होगा ये रियल हीरो
मनोरंजन

शुरू होने वाली है ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग, सबसे पहला मेहमान होगा ये रियल हीरो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Tue, 07 Jul 2020 02:00 PM
शुरू होने वाली है ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग, सबसे पहला मेहमान होगा ये रियल हीरो

कपिल शर्मा का पॉप्युलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द शुरू होने वाला है। शो के मेकर्स वापसी के लिए खूब तैयारियां कर रहे हैं। खबर आ रही है कि इसकी शूटिंग मिड जुलाई से शुरू की जाएगी। सभी दिशा-निर्देशों का ख्याल रखते हुए स्टार्स और क्रू मेंबर्स की हेल्थ पर ध्यान दिया जाएगा। कपिल शर्मा के शो पर इस बार सबसे पहला मेहमान कोई और नहीं बल्कि सोनू सूद आने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक नए एपिसोड्स की स्क्रिप्ट लॉक कर दी गई हैं। इसके अलावा टीम की कास्ट समेत कपिल शर्मा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिहर्सल कर रहे हैं। अर्चना पूरण सिंह भी शो का हिस्सा रहेंगी।

बताते चलें कि मेहमान के तौर पर सोनू सूद के अलावा कई और बड़े सुपरस्टार्स के शामिल होने की खबरें आ रही हैं। मगर शो में लाइव ऑडियंस मौजूद नहीं होगी। कोरोना वायरस के प्रकोप को देखकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। 

सूरज पंचोली ने कहा- अगर नेपोटिज्म होता तो मैं अभी अपनी 10वीं फिल्म कर रहा होता

रणवीर सिंह के बर्थडे पर पत्नी दीपिका ने इस खास अंदाज में किया विश

कपिल से यूजर ने की बदसलूकी
दरअसल, कपिल शर्मा ने हाल ही में कानपुर में एनकाउंटर में शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा था, ‘गुनहगारों को पकड़कर मार डालना चाहिए, तभी शहीदों की आत्मा को शांति मिलेगी।‘

कपिल के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कॉमेडियन से गलत तरीके से बात की और कहा कि सुशांत को लेकर भी ट्वीट करते। कपिल ने उसी की भाषा में जवाब देते हुए लिखा कि अपना मुंह तभी खोलें जब आपके पास कोई उचित कारण हो।

संबंधित खबरें