DA Image
25 जनवरी, 2021|5:52|IST

अगली स्टोरी

क्या गिन्नी चतरथ की डिलीवरी बनी ‘द कपिल शर्मा शो’ के बंद होने की वजह? जानिए सच्चाई

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के ऑफ एयर होने की चर्चा जोरों पर है। कहा जा रहा है कि मेकर्स इस शो की अलग ढंग से वापसी करना चाहते हैं। शो अगले महीने मिड फरवरी में बंद हो रहा है, यह तो कन्फर्म हो चुका है, लेकिन मेकर्स इस शो को रीवैंप नहीं कर रहे हैं। प्रोडक्शन हाउस ने कई कारणों को मद्देनजर रखते हुए शो को बंद करने का निर्णय लिया है। हालांकि, कुछ महीने बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीवी पर वापसी हो सकती है।

कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा का यह शो फरवरी के दूसरे हफ्ते में बंद हो जाएगा। इसकी शुरुआत साल 2018 दिसंबर से हुई थी। दो साल यह शो टीवी पर सक्सेसफुल रहा। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, सूत्र का कहना है कि रिपोर्ट्स को देखते हुए शो वापसी करेगा, यह कहना मुश्किल है। कपिल शर्मा शो ऑडियंस के बीच काफी पॉप्युलर रहा है। इस शो में लाइव ऑडियंस का योगदान महत्वपूर्ण रहा है, लेकिन महामारी के कारण लाइव ऑडियंस शो में नहीं आ सकी जो ‘द कपिल शर्मा शो’ के बंद होने का एक कारण है। फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं, जिसके कारण एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आ रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने तय किया है कि शो को ब्रेक लेना चाहिए। जब चीजें नॉर्मल हो जाएंगी तो शो वापसी कर सकता है। 

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेला नंदा ने शेयर कीं ‘पार्टनर’ संग फोटोज, आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट

राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने लगाए सलमान खान के गाने पर ठुमके, वीडियो वायरल

सूत्र ने आगे कहा, “कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरा बेबी एक्स्पेक्ट कर रही हैं। ऐसे में कपिल के लिए शो से ब्रेक लेना सही भी रहेगा। वह परिवार संग क्वॉलिटी टाइम बिताने के साथ पत्नी गिन्नी और बेबी अनायरा पर ध्यान दे सकते हैं। परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका कपिल को अच्छा मिल रहा है। शो करीब तीन महीने बाद दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट सकता है।”

पिछले कुछ महीनो में कई शो ऑफ एयर हुए हैं और ब्रेक लिया है। कपिल शर्मा शो काफी मनोरंजक है और राइटर्स ने इस शो के प्रति बहुत अच्छा काम किया है, दर्शकों को हंसाया है। व्यूअर्स, शो की वापसी का इंतजार कर सकते हैं। हम उन्हें जरूर हंसी का डोज देने वापस आएंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kapil Sharma Show: Off Air: Wife Ginni Chatrath Delivery: And More Are The Reason Behind: