Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kapil Sharma Show: New Episode: First Guest: Sonu Sood: At Kapil Sharma Show: Photos: Viral:

The Kapil Sharma Show: नए एपिसोड के पहले गेस्ट होंगे रीयल लाइफ हीरो सोनू सूद, सामने आईं फोटोज़

कपिल शर्मा का पॉप्युलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द शुरू होने वाला है। शो के मेकर्स वापसी के लिए खूब तैयारियां कर रहे हैं। शूटिंग शुरू हो चुकी है। कपिल शर्मा के शो पर इस बार सबसे पहला मेहमान...

The Kapil Sharma Show: नए एपिसोड के पहले गेस्ट होंगे रीयल लाइफ हीरो सोनू सूद, सामने आईं फोटोज़
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 28 July 2020 07:44 AM
हमें फॉलो करें

कपिल शर्मा का पॉप्युलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द शुरू होने वाला है। शो के मेकर्स वापसी के लिए खूब तैयारियां कर रहे हैं। शूटिंग शुरू हो चुकी है। कपिल शर्मा के शो पर इस बार सबसे पहला मेहमान कोई और नहीं बल्कि सोनू सूद होंगे। बताते चलें कि शो में लाइव ऑडियंस मौजूद नहीं होगी। कोरोना वायरस के प्रकोप को देखकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। 

शो के नए एपिसोड्स 1 अगस्त से टेलिकास्ट होंगे। सोनू सूद इन दिनों गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने की वजह से खूब सुर्खियों में हैं। प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद इस शो में कई चीजों पर बात करते नजर आएंगे। साथ ही बताएंगे कि कैसे वह मजदूरों को नौकरी देने के लिए एक ऐप बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं।

 

कपिल से यूजर ने की बदसलूकी
दरअसल, कपिल शर्मा ने हाल ही में कानपुर में एनकाउंटर में शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा था, ‘गुनहगारों को पकड़कर मार डालना चाहिए, तभी शहीदों की आत्मा को शांति मिलेगी।‘

कपिल के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कॉमेडियन से गलत तरीके से बात की और कहा कि सुशांत को लेकर भी ट्वीट करते। कपिल ने उसी की भाषा में जवाब देते हुए लिखा कि अपना मुंह तभी खोलें जब आपके पास कोई उचित कारण हो।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें