DA Image
13 अप्रैल, 2021|6:18|IST

अगली स्टोरी

सरदूल सिकंदर के निधन पर भावुक हुए कपिल शर्मा, बोले- कभी सोचा नहीं था वह हमारी आखिरी मुलाकात होगी

पंजाबी सिंगर सरदूल सिकंदर का बुधवार को निधन हो गया। उनसे इस तरह चले जाने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक में डूबी हुई है। कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने सरदूर सिकंदर के निधन पर अपना दर्द बया किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सरदूल, कपिल की बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं।

कपिल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सरदूल सिकंदर का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''एक खूबसूरत इंसान की खूबसूरत यादें। मेरी बेटी की पहली लोहड़ी थी। मैं, मेरा परिवार बहुत खुश था कि सरदूल पाजी हमारे घर आए और हमारी बेटी को आशीर्वाद दिया। उन्होंने एक ओंकार गाना गाकर बेटी को आशीर्वाद दिया। कभी नहीं सोचा था कि यह आपके साथ हमारी आखिरी मुकालात होगी। लव यू पाजी। आप हमेशा दिले में रहेंगे।''

पिता के एडमिट होने पर गौहर खान ने जैद दरबार संग हॉस्पिटल में बिताई रात, सपोर्ट करने पर ससुरालवालों को कहा- शुक्रिया

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वीडियो में देखा जा सकता है कि सरदूल के आसपास कपिल, पत्नी गिन्नी और कुछ म्यूजिशियन्स खड़े हैं। सरदूल ने कपिल की बेटी को हाथों में लिया हुआ है और आंखें बंदकर एक ओंकार सॉन्ग गा रहे हैं।

'कुंवारी आपने छोड़ा नहीं और श्रीमति किसी ने बनाया नहीं,' आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर जारी

बताते चलें कि सरदूल सिकंदर का निधन मोहाली के फोर्टिस अस्पताल हुआ है। खबरों की मानें तो एक सप्ताह पहले वह किडनी की दिक्कत के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती हुए थे। जहां उनका सफल ऑपरेशन किया गया, लेकिन इसी दौरान वो कोरोना की चपेट में आ गए। इसके कारण उनकी मौत हो गई। सरदूल सिकंदर के दो बेटे आलाप और सारंग सिकंदर हैं। दोनों गायकी के क्षेत्र में हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kapil sharma shares emotional video on sardool sikander death says never thought it was our last meeting