फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकपिल शर्मा ने दिखाया बेटी अनायरा का टैलेंट, ड्रम बजाते हुए बोली- पापा आप भी...

कपिल शर्मा ने दिखाया बेटी अनायरा का टैलेंट, ड्रम बजाते हुए बोली- पापा आप भी...

कपिल शर्मा इन दिनों अपने नेटफ्लिक्स डेब्यू के लिए चर्चा में हैं। इस बीच उन्होंने अपनी बेटी अनायरा का बहुत प्यारा वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो में क्यूट अनायरा ड्रम बजाती दिख...

कपिल शर्मा ने दिखाया बेटी अनायरा का टैलेंट, ड्रम बजाते हुए बोली- पापा आप भी...
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईWed, 19 Jan 2022 10:15 AM

इस खबर को सुनें

कपिल शर्मा इन दिनों अपने नेटफ्लिक्स डेब्यू के लिए चर्चा में हैं। इस बीच उन्होंने अपनी बेटी अनायरा का बहुत प्यारा वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो में क्यूट अनायरा ड्रम बजाती दिख रही हैं। साथ में अपनी प्यारी आवाज में पापा से भी बजाने की रिक्वेस्ट करती दिख रही हैं। कपिल ने इसके साथ लिखा है, जैसा पिता वैसी बेटी। बीते दिनों कपिल के बेटे त्रिशान का वीडियो भी सामने आया था। लोहड़ी सेलिब्रेशन का वीडियो मीका सिंह ने पोस्ट किया था। इसमें कपिल शर्मा भी डांस करते नजर आ रहे थे और यही ड्रम कपिल और मीका बजा रहे थे। 


बहुत क्यूट दिख रही थी अनायरा


कपिल शर्मा अपने सोशल मीडिया पर बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। इस बार बेटी अनायरा की प्यारी सी वीडियो क्लिप उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है। अनायर इस क्लिप में ड्रम बजा रही हैं। साथ ही कपिल से बड़े प्यार से कहती हैं, पापा आप बजाओ, आप भी बजाओ। 

 

 


बेटे त्रिशान की भी दिखी झलक


कपिल और गिन्नी की शादी को 3 साल  हुए हैं। उनके दो बच्चे हैं। बेटी अनायरा दो साल की हैं वहीं बेटा त्रिशान एक साल का हो गया है। हाल ही में लोहड़ी के दौरान मीका सिंह ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें कपिल की पूरी फैमिली नजर आ रही थी। कपिल का बेटा भी खड़ा होने की कोशिश कर रहा था। वहीं अनायरा डांस कर रही थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

 


नेटफ्लिक्स शो को लेकर चर्चे


कपिल का स्टैंडअप कॉमेडी शो नेटफ्लिक्स पर आने वाला है जिसका नाम है  'I Am Not Done yet'। इस शो के कुछ प्रोमोज रिलीज हो चुके हैं। रीसेंट प्रोमो में कपिल ने खुलासा किया था कि उन्होंने शराब के नशे में गिन्नी को प्रपोज किया था। इसके लिए वह शराब के शुक्रगुजार भी थे कि उन्हें ऐल्कोहॉल की वजह से इतनी हिम्मत आ गई।  

epaper