Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kapil Sharma shares cute pic of daughter Anayra to wish his mom on birthday see here

कपिल शर्मा ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया मां का बर्थडे, देखें ये खूबसूरत तस्वीरें

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने मां का जन्मदिन खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर मां को बर्थडे विश किया है। कपिल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह, बेटी अनायरा...

कपिल शर्मा ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया मां का बर्थडे, देखें ये खूबसूरत तस्वीरें
Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 14 Jan 2021 11:55 AM
हमें फॉलो करें

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने मां का जन्मदिन खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर मां को बर्थडे विश किया है। कपिल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह, बेटी अनायरा और उनकी मां नजर आ रही हैं। 

पहली फोटो में कपिल की मां कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं, वहीं, दूसरी फोटो में कपिल मां के गाल पर किस रहे हैं और बेटी अनायरा दादी की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। कपिल ने इन फोटोज को शेयर करते कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मां।' इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। कपिल के इस पोस्ट पर हिना खान, अहाना कुमरा, ईषा गुप्ता और ऋचा चड्ढा जैसे सितारों ने कमेंट कर उनकी मां को जन्मदिन की बधाइयां दी हैं।

इससे पहले इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल गोद में बेटी अनायरा को लेकर डांस करते नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में एक इंग्लिश गाना चल रहा था पीछे की ओर पेड़ लाइटों से घिरा नजर आ रहा है। कुछ दिनों पहले ही अनायरा एक साल की हुई हैं। कपिल और पत्नी गिन्नी चतरथ ने अनायरा का पहला जन्मदिन धूम-धाम से सेलिब्रेट किया था। इसके अलावा जो कपिल ने फोटोज शेयर की थीं, उसमें कॉमेडियन की मां भी नजर आ रही थीं।

लॉकडाउन में बेटी अनायरा के साथ बिताया वक्त

बताते चलें कि लॉकडाउन में कपिल ने बेटी के साथ अच्छे से टाइम स्पेंड किया था। कपिल ने बताया था कि वह हमेशा अनायरा के साथ खेलते रहते थे, खाते थे और सोते थे। कपिल ने कहा था कि लॉकडाउन में अनायरा भी सारा दिन मुझे देखकर बोर हो गई थीं। उसको लगता है मेरा बाप कुछ करता ही नहीं है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें