Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kapil Sharma: Shares: Cute Photo: With Neha Kakkar: Viral: On Internet: Singer: Calls: Bhaiya Kapil Sharma:

कपिल शर्मा को नेहा कक्कड़ ने बुलाया ‘भइया’, कॉमेडियन ने शेयर की हंसती-खिलखिलाती फोटो

कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। लॉकडाउन एक ऐसा समय रहा जिसमें सिलेब्रिटीज़ से लेकर आम आदमी ने अपनी पुरानी यादें ताजा कीं। फोटो और वीडियो देखकर समय गुजारा। ऐसे में कपिल शर्मा...

कपिल शर्मा को नेहा कक्कड़ ने बुलाया ‘भइया’, कॉमेडियन ने शेयर की हंसती-खिलखिलाती फोटो
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 8 July 2020 11:23 AM
हमें फॉलो करें

कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। लॉकडाउन एक ऐसा समय रहा जिसमें सिलेब्रिटीज़ से लेकर आम आदमी ने अपनी पुरानी यादें ताजा कीं। फोटो और वीडियो देखकर समय गुजारा। ऐसे में कपिल शर्मा ने फैन्स का मनोरंजन करने के लिए इसी मौके का फायदा उठाया। कपिल ने हाल ही में नेहा कक्कड़ के साथ सालों पुरानी फोटो शेयर की। यह फोटो दोनों के शुरुआती बॉलीवुड करियर की है। 

फोटो शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा कि पहचानों ये दोनों बच्चे कौन हैं। यह वो वक्त था जब हम सारे मिलकर एंजॉय कर रहे थे और खिलखिला रहे थे। इस फोटो पर नेहा कक्कड़ का रिप्लाई मजाकिया रहा। नेहा ने कपिल शर्मा को भइया बुलाया। नेहा ने लिखा भइया ये तो...।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

आपको बता दें कि कपिल शर्मा और नेहा कक्कड़ ने टीवी इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत लगभग साथ ही की थी। नेहा ने इंडियन आइडल के लिए साल 2006 में ऑडिशन दिया था। वहीं, कपिल शर्मा ने साल 2007 में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में कॉमेडी में अपनी किस्मत आजमाई थी। 

आज के समय में दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कपिल शर्मा ने फैन्स का दिल कॉमेडी के बादशाह बनकर जीता हुआ है तो नेहा कक्कड़ की आवाज के फैन्स कायल हैं। 

बता दें कपिल शर्मा शो की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। मिड जुलाई से इसकी शूटिंग शुरू होगी। इसमें सबसे पहले मेहमान सोनू सूद रहेंगे जो कि लॉकडाउन के दौरान के रियल हीरो रहे। इसके साथ ही कई और सेलेब्स भी पहले एपिसोड में शामिल रहेंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें