Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kapil sharma saying about navjot singh sidhu issue

फिर सुर्खियों में आए कपिल, सिद्धू के साथ हुई अनबन पर दी सफाई कहा...

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आए दिन किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों कपिल सि

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीMon, 21 Aug 2017 07:17 PM
हमें फॉलो करें

शो की कुर्सी पर अर्चना को बैठाने पर हुए सिद्धू नराज

1 / 2

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आए दिन किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों कपिल सिद्धू के साथ अनबन को लेकर चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो कपिल और सिद्धू के बीच इस मनमुटाव की शुरुआत तर हुई जब शो में सिद्धू की जगह अर्चना पूरण सिंह की एंट्री हुई। दरअसल हुआ यूं कि सिद्धू की तबियत खराब होने के कारण शो की शूटिंग में सिद्धू नहीं पहुंच सके और कपिल ने सिद्धू की कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह को बैठा दिया। 

सुनील ने उड़ाया कपिल के दोस्त का मजाक,'चंदू चायवाले' ने दिया ऐसा जवाब

OMG! कपिल के शो से 'इन्होंने' सिद्धू को किया क्लीन बोल्ड

बस, इसी बात को लेकर सिद्धू नाराज हो गए और कपिल को फोन करके काफी खरी-खोटी सुना दी। हालांकि, कपिल ने इन सब बातों को अफवाह बताते हुए नकार दिया है। कपिल ने कहा कि ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ जब सिद्धू ने शो से ब्रेक लिया हो। इससे पहले भी जब शो पर जैकी चेन आए थे, उस समय सिद्धू शो पर मौजूद नहीं थे और हमने रवीना टंडन को कुर्सी पर बैठाया था। 

आगे की स्लाइड में जानें शो से जुड़ी बातें...

कुछ ही एपिसोड में नजर आएंगी अर्चना पूरण सिंह

2 / 2

बताते चलें कि कपिल और सिद्धू शो में काफी लंबे समय से साथ हैं। जब शो की शुरुआत कर्लस चैनल पर हुई थी तब भी शो में सिद्धू कुर्सी पर बैठते थे और जब शो फिर से सोनी टीवी पर लॉन्च हुआ तब भी सिद्धू ही शो का हिस्सा रहे। इस मामले पर अर्चना पूरण सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि वह सिद्धू की जगह कुछ एपिसोड में ही शो में नजर आएंगी। इससे पहले भी शो से कई को-स्टार जा चुके हैं। सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंदा मिश्रा कपिल से झगड़े के बाद शो से अलग हो गए थे। वहीं बीते दिनों खबर आई थी कि कॉमेडियन भारती सिंह भी शो में नजर आएंगी। लेकिन अपने दूसरे शो के बारे में कहते हुए भारती ने मना कर दिया कि वह अभी कपिल के शो का हिस्सा नहीं बन सकती। हालांकि वह इस शो का हिस्सा बनना चाहती है।
 

ऐप पर पढ़ें