DA Image
6 मार्च, 2021|3:53|IST

अगली स्टोरी

कपिल शर्मा ने बताया- वह शादी के दौरान स्टेज से क्यों भाग गए थे?

एक्टर कपिल शर्मा भारत के सबसे सक्सेसफुल कॉमेडियन्स में से एक हैं। इनका सेलिब्रिटी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ है। हाल ही में कपिल शर्मा ने एक एपिसोड के दौरान अपनी और गिन्नी चतरथ की शादी को लेकर खुलासा किया। बताया कि क्यों वह स्टेज से उठकर भाग गए थे और खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था। मालूम हो कि कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018, पंजाब में गिन्नी चतरथ संग सात फेरे लिए थे। शादी के एक साल बाद वह पिता बनें। इनकी बेटी का नाम अनायरा है। 

हाल ही में राज बब्बर और जया प्रदा मेहमान बनकर शो में पहुंचे। दोनों की एक फिल्म आ रही है, जिसका प्रमोशन करने वह पहुंचे थे। इस दौरान कपिल ने राज बब्बर से पूछा- रैली में आप स्टेज को पर्सनली चेक करते हैं, स्पीच देने से पहले, क्या यह सच बात है?

राज बब्बर कहते हैं कि जब मैंने पॉलिटिक्स जॉइन की थी तब कई फैन्स रैली में आते थे। हम उन्हें धक्का तो नहीं दे सकते, जिनमें से कुछ लोग तो स्टेज पर चढ़ जाते थे। स्टेज ज्यादा लोगों को संभाल नहीं सकता है, जिसकी वजह से टूट भी जाता है। इस डर से मैं रैली में आने से पहले स्टेज चैक करता हूं। 

नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह को दी धमकी, कहा- अपनी एक्स को कॉल किया तो…

चौथी बार पिता बनने पर सैफ अली खान बोले- हमारे बूढ़े होने से पहले घर आ रहा है एक और नन्हा मेहमान

इस पर कपिल शर्मा ने कहा कि हां मैं आपकी इस बात से सहमत हूं, क्योंकि मेरी शादी में ऐसा हुआ था। स्टेज पर कई लोग चढ़ गए थे और मैं कमरे में भाग गया था और बाहर भी नहीं आया था बहुत देर तक। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kapil Sharma: Reveals Why He Ran Away From His Marriage Ceremony: Ginni Chatrath: