DA Image
1 नवंबर, 2020|8:59|IST

अगली स्टोरी

कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी से कही थी ऐसी बात, मां हो गई थीं नाराज

शनिवार को कपिल शर्मा शो में सुरेश रैना पत्नी प्रियंका के साथ पहुंचे। इस दौरान तीनों ने खूब मस्ती की और साथ ही कई खुलासे भी किए। कपिल ने इस दौरान बताया कि बेटी के जन्म के बाद वह अपनी पत्नी की और रिस्पेक्ट करते हैं क्योंकि एक मां को बहुत कुछ झेलना पड़ता है। कपिल ने फिर एक किस्से के बारे में बताया जब उनकी मां नाराज हो गई थीं।

कपिल ने कहा, एक बार मैंने गिन्नी से कहा कि यार गिन्नी, बेटी के जन्म के बाद मेरे मन में आपके लिए और रिस्पेक्ट बढ़ गई है। मेरी बात सुनकर मम्मी जो पास में बैठी थीं, वह कहतीं कि मैंने 3 बच्चों को जन्म दिया लेकिन मुझे तो तूने कभी ऐसा नहीं कहा। कपिल की इस बात को सुनकर सुरेश, प्रियंका और अर्चना पूरन सिंह जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

इसके बाद कपिल कहते हैं कि भले ही हमारी मां कुछ कहती नहीं लेकिन हमें उनका भी ध्यान रखना चाहिए और उन्हें भी स्पेशल फील कराना चाहिए।

बेटी को समझ आती है बंगाली भाषा

कपिल ने बताया उनकी बेटी अनायरा की नैनी बंगाली हैं और इस वजह से अनायरा को बंगाली भाषा समझ आती है। कपिल ने बताया कि गिन्नी ने अनायरा से पूछा कि फैन कहां है? तो गिन्नी ने कोई जवाब नहीं दिया। फिर मैंने पूछा कि पंखा कहां है तब भी गिन्नी ने कुछ नहीं कहा। लेकिन फिर नैनी ने बंगाली में पूछा तो अनायरा ने तुरंत ऊपर की ओर इशारा किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kapil sharma reveal he once praises wife comedian mother got anger