DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'The Kapil Sharma show' में हंसी का तड़का लगाएंगे करण जौहर और काजोल

karan johar and kajol join the kapil sharma show

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर कई सितारों का आना जाना लगा रहता है। वहीं इस बार सुनने में आ रहा है कि कपिल के शो पर बॉलीवुड में सबसे अच्छे दोस्तों की जोड़ी में से एक काजोल और फिल्म निर्माता करण जौहर दिखाई देने वाले हैं। यह जोड़ी पहली बार कपिल के शो पर दर्शको का मनोरंजन करती नजर आएगी।

टीवी का सबसे फेम कॉमेडी शो इन दिनों टीआपी की लिस्ट में सबसे आगे है। इस शो में  पर कई सितारों का आना जाना लगा रहता है। हाल ही में इस शो में कलंक स्टार्स शामिल हो कर कपिल के साथ खूब मस्ती थी। शो बीते सप्ताह बॉलीवुड के सबसे मशहूर खलनायक रंजीत, गुलशन ग्रोवर और किरण कुमार पहुंचें। उसके बाद सिंगर किशोर कुमार की फैमली शामिल हुई। अब खबर है कि इस शो के आने वाले एपिसोड में फिल्म मेकर करण जौहर और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल एक साथ शामिल होने वाले हैं। यह जोड़ी पहली बार कपिल के शो पर दर्शको का मनोरंजन करती नजर आएगी। सोशल मीडिया पर दोनों की शूटिंग फोटोज वायरल हो रही हैं। जिसे फैन्स का अभी से ही प्यार मिलना शुरू हो गया है। 

किशोर कुमार की पत्नी से कपिल शर्मा ने किया ये सवाल,सुनकर शर्मा गई लीना

​'छपाक' में दीपिका पादुकोण-विक्रांत मेसी के Kiss सीन की शूटिंग का वीडियो वायरल

वायरल हुई  सोशल मीडिया पर काजोल और करण की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। यह तस्वीर ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट की है जहां कजोल और करण मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। सामने आई इन फोटो में काजोल जहां पिंक आउट फिट में नजर आ रही हैं तो वहीं करण जौहर ब्लू आउट फिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।एक फोटो में कॉमेडियन भारती सिंह काजोल और करण के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Latest pic from kapilsharmashow 🎬 set . . . #kapilsharma #thekapilsharmashow #Kapilsharmashow

A post shared by dhoni7_kapilsharma9_fan (@dhoni7_kapilsharma9_fan) on

पत्नियों और नेताओं पर चुटकी लेना अमिताभ बच्चन को पड़ा भारी

डीएनए ने सूत्र के हवाले से लिखा कि कपिल लंबे समय से करण को अपने शो में बुलाना चाहते थे। हालांकि करण अपने बिजी शेड्यूल के कारण आ नहीं पा रहे थे। काजोल भी सिंगापुर में अपनी बेटी निसा के साथ थीं। चार दिन पहले ही वह वापस मुंबई आई हैं। इसलिए यह फैसला लिया गया था कि शूट 16 अप्रैल के बाद होगा।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💗💗💗💗💗

A post shared by RADHIKA MEHRA (@radhikamehra) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kapil Sharma reunites Karan Johar and Kajol for the first time since Koffee with Karan