Kapil Sharma: met PM Modi: on 150th Anniversary: of Mahatma Gandhi: Change Within: Event Tweet: and said this about Prime Minister Narendra Modi: - PM मोदी के साथ कपिल शर्मा ने शेयर की फोटो, ट्वीट कर लिखी ये बात DA Image
20 नबम्बर, 2019|4:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PM मोदी के साथ कपिल शर्मा ने शेयर की फोटो, ट्वीट कर लिखी ये बात

पीएम मोदी ने महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष के खास मौके पर कला और सिनेमा हस्तियों से अपने आवास पर मुलाकात की। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए। इसमें शाहरुख खान, आमिर खान, आनंद एल राय, कपिल शर्मा, कंगना रनौत, एकता कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और सोनम जैसे नाम शामिल थे।

इसी इवेंट की एक फोटो कपिल शर्मा ने शेयर की है। दिलचस्प बात तो ये है कि इस फोटो के शेयर होते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। दरअसल, इस फोटो में पीएम मोदी के साथ कपिल शर्मा नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए कपिल शर्मा लिखते हैं कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, आप से मिल कर और आपके विचार सुन कर बहुत अच्छा लगा। आप के कुशल नेतृत्व में हमारा देश नयीं नयीं ऊंचाइयों को छूता रहे और आप ऐसे ही हमारा मार्गदर्शन करते रहें, ईश्वर से यही प्रार्थना है! जय हिंद।

इस दौरान प्रधानमंत्री ने सितारों को बताया कि वे बहुत बड़ा काम कर रहे हैं, लेकिन शायद उन्हें इसके वैश्विक प्रभाव के बारे में पता नहीं है। मोदी जी ने कहा-आपका काम दुनिया के सभी कोनों तक पहुंच गया है। गांधी जी के संदर्भ में उन्होंने कहा कि रचनात्मकता में बहुत ताकत होती है और इसका इस्तेमाल देश के निर्माण में करने की जरूरत है। प्रधानमंत्री ने माना कि गांधीजी के आदर्शों को प्रचारित करने में फिल्म और टेलीविजन जगत के कई लोग अच्छा काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने ट्विटर पर इस मुलाकात से संबंधित जानकारी और वीडियो पोस्ट किए हैं। 

DDLJ ने पूरे किए 24 साल, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर काजोल ने रीक्रिएट किया आइकॉनिक सीन

इस फिल्म में धर्मेंद्र का किरदार निभाने को लेकर नर्वस हैं राजकुमार राव, कही ये बात

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सबसे पहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kapil Sharma: met PM Modi: on 150th Anniversary: of Mahatma Gandhi: Change Within: Event Tweet: and said this about Prime Minister Narendra Modi: