DA Image
7 मई, 2021|4:20|IST

अगली स्टोरी

गिन्नी से शादी के लिए कपिल शर्मा को बेलने पड़े थे पापड़, जानें- कैसे पिता को राजी करने में सफल रहे कॉमेडियन

kapil sharma

कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ शनिवार को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। दोनों ने लव मैरिज की थी, लेकिन कपिल शर्मा के लिए प्यार की राह उनकी कॉमेडी जितनी सहज नहीं थी। यहां तक कि गिन्नी के पिता ने कपिल शर्मा के शादी के प्रस्ताव को ही खारिज कर दिया था। कॉलेज के टाइम में कपिल शर्मा कुछ अतिरिक्त कमाई करने के लिए प्ले किया करते थे। 2005 में एक ऑडिशन के दौरान ही उनकी गिन्नी से मुलाकात हुई थी। कपिल शर्मा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए कहा था, 'मेरे एक दोस्त ने मुझसे बताया गिन्नी मुझे लाइक करती है। लेकिन मैंने इस बात को खारिज कर दिया।'

कपिल शर्मा बताते हैं कि इसके बाद मैंने सीधे गिन्नी से ही एक दिन पूछ लिया था, 'तू मुझे लाइक तो नहीं करती?' तब गिन्नी ने इससे इनकार कर दिया था। इसके बाद कपिल शर्मा ने यूथ फेस्टिवल के दौरान गिन्नी का अपनी मां से परिचय कराते हुए कहा था कि यह मेरी एक स्टूडेंट है। इसके बाद कपिल शर्मा द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के ऑडिशन के लिए मुंबई गए थे, लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। इसके बाद कपिल शर्मा ने गिन्नी को कॉल किया है और कहा कि अब वह संपर्क में नहीं रहेंगे। 

'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा ने कसा अरशद वारसी पर तंज, लॉकडाउन में बिना काम कैसे भरी ईएमआई?

इसे लेकर कपिल शर्मा कहते हैं, 'मुझे लगा था कि शायद हमारी दोस्ती का कोई फ्यूचर नहीं है। उसकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी थी और हम दोनों ही अलग-अलग जातियों से थे। इसलिए हमने एक ब्रेक लिया। फिर जब एक बार और ऑडिशन देने पर लाफ्टर चैलेंज के लिए सेलेक्ट हुआ तो उसने मुझे बधाई देने के लिए कॉल किया था। कपिल शर्मा ने 2007 में लॉफ्टर चैलेंज शो जीता था। कपिल शर्मा के करियर को जब रफ्तार मिली तो उनकी मां शादी का प्रस्ताव लेकर गिन्नी के घर गई थीं, लेकिन उनके पिता ने इनकार कर दिया था। कपिल शर्मा इस पर मजाकिया अंदाज में बताते हैं कि गिन्नी के पिता ने बड़े ही प्यार से कहा था, शट अप। 

'दिलजीत कित्थे आ' ट्रेंड होने के बाद अब पंजाबी सिंगर ने दिया यह जवाब

कपिल शर्मा बताते हैं कि इसके बाद वह अपने काम में बिजी थे और गिन्नी ने फाइनेंस में एमबीए शुरू कर दिया था। कपिल कहते हैं, 'मुझे लगा कि गिन्नी ने शादी के प्रस्तावों से बचने के लिए अपनी पढ़ाई जारी रखने का फैसला लिया है। उसी समय मैं मुंबई बस गया था और मेरी जिंदगी में काफी कुछ घट रहा था। तभी मुझे महसूस हुआ कि इतना सब कुछ है, लेकिन इसने कभी मुझे डिस्टर्ब नहीं किया। इतना धैर्य किसी में नहीं देखा। जब यह सब गड़बड़ चल रही थी, तभी मैंने सोचा कि यह शादी करने का सही वक्त है।' बता दें कि दोनों ने दिसंबर 2018 में शादी की थी और 2019 में गिन्नी ने बेटी अनायरा को जन्म दिया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kapil sharma marriage with ginni chatrath was not easy know love story of them