फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनयूएस टूर पर अर्चना पूरन सिंह के नहीं जाने पर Kapil Sharma ने खींची टांग, मजेदार जवाब सुनकर हंस पडेंगे आप

यूएस टूर पर अर्चना पूरन सिंह के नहीं जाने पर Kapil Sharma ने खींची टांग, मजेदार जवाब सुनकर हंस पडेंगे आप

कपिल शर्मा शो में हाल ही में गुरु रंधावा, हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार आए। इस दौरान सभी ने खूब मस्ती की। कपिल ने फिर इस दौरान अर्चना पूरन सिंह की टांग भी खींची कि वह यूएस टूर पर नहीं जा रही हैं।

यूएस टूर पर अर्चना पूरन सिंह के नहीं जाने पर Kapil Sharma ने खींची टांग, मजेदार जवाब सुनकर हंस पडेंगे आप
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 May 2022 01:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

द कपिल शर्मा शो में हाल ही में गुरु रंधावा, हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार बतौर गेस्ट आए। तीनो ने कपिल के साथ खूब मस्ती की। वहीं हमेशा की तरह कपिल ने इस दौरान अर्चना की हमेशा की तरह टांग भी खींची। दरअसल, ये तो सब जानते ही हैं कि कपिल शर्मा शो की पूरी टीम यूएस टूर पर जा रही है जहां वे परफॉर्म करने वाले हैं। हालांकि अर्चना पूरन सिंह उनके साथ नहीं जा रही हैं तो इस पर मजाक करते हुए कपिल ने कहा कि उनकी पूरी टीम यूएस जा रही है सिर्फ अर्चना यहीं रहेंगी। वह हमारे साथ नहीं जा रही हैं।

अर्चना का जवाब

अर्चना ने तुरंत कपिल को जवाब देते हुए कहा, 'मैं खुद के पैसे की टिकट ले कर जाती हूं। प्रोड्यूसर के खर्चे पर या स्पॉन्सर के खर्चे पर मुझे जाने की जरूरत नहीं है।'

कपिल फिर पूछते हैं कि तो ये शो में खुद के पैसे लगा के बैठी हो आप? इस पर अर्चना जवाब देती हैं कि वह शो से पैसे कमाती हैं और फिर ट्रैवल पर पैसे खर्च करती हैं। कपिल फिर कहते हैं कि वह हर जगह से पैसे कमाते हैं।

गुरु ने खींची कपिल की टांग

लेकिन कपिल की क्लास यही खत्म नहीं होती। इसके बाद गुरु रंधावा, कपिल की टांग खींचते हैं और कहते हैं कि पेमेंट को लेकर मैंने कपिल शर्मा से सीखा है। जैसे ये शो पर तब तक नहीं आते हैं जब तक कि इनके अकाउंट में पैसे नहीं आ जाते तो मैं भी ऐसा करता हूं। मैं भी इनकी तरह ही अब पेमेंट आने के बाद काम करता हूं।

कपिल फिर कहते हैं कि क्या, ये सब बातें हो रही हैं क्या मार्केट में मेरे बारे में। कपिल की बात सुनकर हनी सिंह, गुरु और दिव्या हंसने लगते हैं।

यह भी पढ़ें - कपिल शर्मा का शो अब नहीं आएगा नजर, ये शो कर रहा है रिप्लेस, अर्चना पूरन सिंह भी हैं इसका हिस्सा

दिव्या के साथ किया मजाक

इसके बाद दिव्या के साथ बात करते हुए कपिल कहते हैं कि ये लोग कभी छत पर नहीं सोए होंगे। कपिल कहते हैं कि पेंटहाउस वाले कहां छत पर सोते हैं तो दिव्या कहती हैं कि क्यों नहीं सो सकते, पेंटहाउस की छत पर भी सो सकते हैं। फिर गुरु कहते हैं कि दिव्या लेकिन मच्छरों के नेट पर नहीं सोई होंगी तो दिव्या कहती हैं कि हमारा घर 21वे फ्लोर पर है तो वहां मच्छर नहीं होते। कपिल फिर मजाक करते हैं और कहते हैं कि मच्छरों की लिमिटेशन होती है कि वह 16000 फीट से ऊपर नहीं उड़ सकते। 

epaper