kapil sharma host baby shower party for wife ginni chatrath see photos - कपिल शर्मा ने वाइफ गिन्नी के लिए रखी बेबी शॉवर की पार्टी, दोनों कुछ ऐसे आए नजर DA Image
17 नबम्बर, 2019|6:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कपिल शर्मा ने वाइफ गिन्नी के लिए रखी बेबी शॉवर की पार्टी, दोनों कुछ ऐसे आए नजर

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही पापा बनने वाले हैं और इसके लिए वो खूब तैयारी कर रहे हैं। अब हाल ही में कपिल ने अपनी वाइफ गिन्नी के लिए बेबी शॉवर पार्टी रखी। इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को देखकर साफ पता चल रहा है कि कपिल अपनी वाइफ के लिए हर मोमेंट को स्पेशल बनाने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। इस पार्टी में कई सेलेब्स के साथ-साथ द कपिल शर्मा शो के उनके को-स्टार्स भी मौजूद थे। सभी ने इस दौरान खूब मस्ती की। गिन्नी भी इस दौरान काफी प्यारी और खुश नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Ginni FC (@kaneetfanclub) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma Universe (@kapil_sharmauniverse) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GINNI SHARMA ADMIRERS (@ginniholics) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma Universe (@kapil_sharmauniverse) on

बता दें कि कपिल गिन्नी और अपने होने वाले बेबी के लिए बहुत सारी तैयारी कर रहे हैं। इतना ही नहीं, मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा अभी से अपने शो के शूटिंग शेड्यूल की प्लानिंग कर रहे हैं ताकि वो गिन्नी की डिलीवरी के वक्त उनके साथ टाइम स्पेंड कर सकें। खबर के मुताबिक, गिन्नी की ड्यू डेट दिसंबर के मिड में है तो कपिल अभी से प्लानिंग कर रहे हैं ताकि शो की शूटिंग पर असर ना पड़े। वो उस हिसाब से सेलेब्स के इंटरव्यू लेंगे कि काम भी हो जाए और वो अपने परिवार और होने वाले बेबी के साथ टाइम स्पेंड कर सकें। इतना ही नहीं, कपिल ने हाउसफुल 4 की कास्ट अक्षय कुमार और बाकी स्टार्स के साथ, सांड की आंख की कास्ट और मेड इन चाइना की स्टार कास्ट के साथ अपना शे़ड्यूल प्लान कर रहे हैं।

वैसे बता दें कि कपिल अपनी पत्नी का पूरा ख्याल रख रहे हैं। कुछ दिनों पहले कपिल, गिन्नी को बेबी मून के लिए कनाडा भी लेकर गए थे। कपिल हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं, गिन्नी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने की।

ड्रग्स और बुरी संगत का आदि हो गया था लिटिल चैंप्स का विनर अजमत हुसैन, 'Indian Ido ' के ऑडिशन में किया खुलासा

सान्या मल्होत्रा को ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय में किया गया आमंत्रित, जानें क्यों

बेबी को लेकर एक्साइटेड हैं कपिल-गिन्नी...

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान कपिल से पूछा गया था कि वो होने वाले बेबी के लिए क्या तैयारी कर रहे हैं तो कपिल ने कहा था, 'मैं क्या तैयारी करूं...मुझे कोई आइडिया नहीं है इसे लेकर, लेकिन मेरा पूरा परिवार इसके लिए एक्साइटेड है। हम सब नए मेंबर के आने के लिए एक्साइटेड हैं। चाहे लड़का हो या लड़की, हम बस ये चाहते हैं कि बेबी स्वस्थ हो। तैयारियों की बात करें तो गिन्नी और मैंने कुछ चीजें खरीदी हैं और हम उसके लिए एक्साइटेड हैं। अभी हम लड़का है या लड़की उसके हिसाब से कुछ नहीं खरीद रहे हैं, लेकिन हां हम नॉर्मल चीजें खरीद रहे हैं जो दोनों के ही काम आ सके।'

बता दें कि कपिल ने गिन्नी चतरथ से साल 2018 में शादी की थी। कपिल की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उनका शो द कपिल शर्मा की टीआरपी अच्छी जा रही है। शो टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 में बरकरार है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kapil sharma host baby shower party for wife ginni chatrath see photos