DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Kapil Sharma Ginni Chatrath wedding: शादी से पहले की रस्में शुरू, सामने आई पहली फोटो

Ginni chatrath

रणवीर-दीपिका और प्रियंका-निक की शादी के बाद कपिल शर्मा (Kapil sharma) की शादी के लिए फैंस बेसब्र होने लगे हैं। बता दें कि कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni chatrath) के साथ शादी करने जा रहे हैं। एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पिछले महीने अपनी शादी की तारीख का खुलासा किया था कि वह गिन्नी चतरथ संग 12 दिसंबर को शादी रचाएंगे। इनकी शादी में 9 दिन बाकी है। इसी बीच शादी से पहले के रस्म शुरू हो गए हैं। गिन्नी चतरथ के घर अखंड पाठ के रस्म शुरू हो गए हैं, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं।

अखंड पाठ के दौरान गिन्नी चतरथ ने परपल रंग की ड्रेस पहन रखी है। इस सहारा ड्रेस में गिन्नी के खुले बाल दिल को छूने वाले हैं। इसके साथ ही इनके बाल ब्राउनी दिख रहे हैं।

इसके अलावा इनका व्हाइट रंग का दुपट्टा भी परफेक्ट दिख रहा है। अखंड पाठ के रस्म के दौरान गिन्नी अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं। कुछ महिलाओं के बीच बैठी हुई हैं और रस्म अदायगी हो रही है। इस दौरान गिन्नी अपने पिता के कंधे पर सर रखी भी दिखीं। 

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@ginnichatrath 💞 #KapilSharma #kapil #weddingseason #weddingbells #weddingvibes #ginnichatrath

A post shared by Kapil sharma show (@kapilfc) on

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की तरह कपिल और गिन्नी भी अपने सबसे प्यारे शहर अमृतसर में शादी करेंगे। इसके लिए अमृतसहर का एक होटल बुक किया गया है। हालांकि इसकी जानकारी कपिल शर्मा ने पहले ही दे दी थी कि वे गिन्नी के होमटाउन में शादी करेंगे। वैसे गिन्नी को भी इस जगह से बहुत प्यार है। जैसा कि हम जानते हैं कि कपिल गिन्नी को बहुत प्यार करते हैं और इनकी हर ख्वाहिश पूरी करते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kapil sharma Ginni chatrath wedding ceremonies begin with akhand path lets see photos