DA Image
13 जुलाई, 2020|4:59|IST

अगली स्टोरी

कपिल शर्मा को मिला सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन अवॉर्ड

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के फैन्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल को सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंड अप कॉमेडियन का अवॉर्ड मिला है। कपिल को ये खिताब लंदन वर्ल्ड ऑफ बुक रिकॉर्ड्स की ओर से दिया गया है। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ के फैन पैज ने इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GINNI.SHARMA.LOVERS (@ginnichatrath.lovers) on

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि कपिल को उनके टैलेंट के लिए अवॉर्ड दिया गया हो। इससे पहले साल 2017 में फोर्ब्स इंडिया ने कपिल को सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टीवी स्टार बताया था। 

आज कल कपिल का शो 'द कपिल शर्मा 'को भी फैन्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। शो की टीरपी भी अच्छी जा रही है।

बता दें कि कपिल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में कॉमेडी रिएलिटी टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से की थी। कपिल तब इस शो के विजेता बने थे और उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। कपिल फिर कई शोज जैसे 'कॉमेडी सर्कस', 'झलक दिखलाजा सीजन 6' और 'उस्तादों के उस्ताद' का हिस्सा भी रहे हैं।

'शोले' के सांभा की बेटियां करने वाली हैं ये बड़ा काम, जानकर आपको भी होगा गर्व

पति शाहिद कपूर के वैक्स स्टैच्यू के साथ फोटो शेयर कर मीरा ने लिखा ऐसा कैप्शन, फैन्स भी बोले वाह!

साल 2013 में कपिल ने कलर्स पर अपना शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' लॉन्च किया। दर्शकों को ये शो बहुत पसंद आया। कपिल ने फिर फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से बॉलीवुड डेब्यू किया। यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'अब्बास मस्तान' के निर्देशन में बनी थी। फिर कपिल सोनी टीवी पर अपना शो लेकर आए जिसे फिर से दर्शकों का प्यार मिला। लेकिन फिर कुछ विवादों की वजह से शो बंद हो गया था। इसके बाद कपिल ने वापसी की लेकिन दर्शकों को वो पसंद नहीं आया। फिर गैप लेकर कपिल ने धमाकेदार वापसी की और अब कपिल का शो दर्शकों के बीच छाया हुआ है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kapil Sharma gets honoured by World Book of Records London