Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kapil Sharma Film Zwigato Week 1 Box Office Collection KRK Tweet

केआरके का दावा- 'ज्विगाटो' ने गुरुवार को कमाए बस 1050 रुपये, जानें बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

Zwigato Box Office Report: कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई है। केआरके ने ट्वीट कर दावा किया है कि फिल्म ने सातवें दिन मात्र 1050 रुपये की कमाई की है। आइए जानते हैं क्या है सच।

केआरके का दावा- 'ज्विगाटो' ने गुरुवार को कमाए बस 1050 रुपये, जानें बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट
Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 March 2023 03:16 PM
हमें फॉलो करें

कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' 17 मार्च को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को न ही फिल्म समीक्षकों से पॉजिटिव रिव्यू मिले और न ही सिनेमाघरों में दर्शक। यही कारण है कि कपिल शर्मा की ये फिल्म भी पहले ही हफ्ते में पस्त पड़ गई। अब केआरके ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात का दावा किया है कि कपिल शर्मा अभिनीत फिल्म 'ज्विगाटो' ने गुरुवार को मात्र 1050 रुपये की कमाई की है। लेकिन, सवाल यह उठता है कि क्या केआरके सच बोल रहे हैं? क्या सच में कपिल शर्मा की फिल्म का इतना बुरा हाल हुआ है? आइए जानते हैं बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट...

पांच करोड़ रुपये तक नहीं कमा पाई फिल्म
पैन इंडिया फिल्म 'कब्जा' और रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिर्सेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' के साथ ही नंदिता दास निर्देशित फिल्म 'ज्विगाटो' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। यूं तो 'कब्जा' और 'मिर्सेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' ने बॉक्स ऑफिस पर दस करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। लेकिन, कपिल की फिल्म 'ज्विगाटो' बॉक्स ऑफिस पर पांच करोड़ रुपये के आंकड़ें को छू तक नहीं पाई है। इसके बावजूद केआरके का दावा गलत निकला।

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में सामने आई सच्चाई
केआरके ने ट्वीट करते हुए दावा किया है कि कपिल की फिल्म ने सातवें दिन सिर्फ हजार रुपये कमाए हैं। उन्होंने लिखा, 'कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' ने इतिहास रच दिया है। फिल्म ने गुरुवार को पूरे दिन में मात्र 1050 रुपये की कमाई की है।' हालांकि, ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, नंदिता दास के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने सातवें दिन 30 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। यानी सात दिनों में फिल्म ने कुल 3.53 करोड़ रुपये की कमाई की है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें