DA Image
6 जून, 2020|10:42|IST

अगली स्टोरी

कपिल शर्मा को सुनील ग्रोवर ने दी जन्मदिन की बधाई, कहा- दुनिया को देते रहो हंसी की दवा

लॉकडाउन के बीच कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। कपिल के करीबी दोस्त और सेलिब्रिटीज उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। खास बात यह है कि सुनील ग्रोवर ने भी कपिल को बर्थडे की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

सुनील ग्रोवर ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, हैप्पी बर्थडे पाजी। आपको लंबी और खुशहाल जिंदगी मिले। इस दुनिया को इसी तरह आप लाफ्टर नाम की दवाई से देते रहो। इसके अलावा द कपिल शर्मा शो से जुड़े कलाकार चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह ने भी कपिल को बधाइयां दी हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर नोरा फतेही बोलीं- मुझे इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता

 

सुनील ग्रोवर ने बताया- सलमान संग कैसा है उनका रिश्ता, कहा- मैं डरा हुआ था

बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और फिर द कपिल शर्मा शो के जरिए लोगों का खूब मनोरंजन किया था। गुत्थी, रिंकू भाभी, डॉक्टर गुलाटी के किरदार में सुनील, कपिल शर्मा शो की जान हुआ करते थे, मगर फिर दोनों के बीच हुए एक झगड़े ने संबंधों को खत्म कर दिया। 2017 में कपिल और सुनील के बीच विदेश यात्रा से लौटने के दौरान फ्लाइट में लड़ाई हो गई थी। इसके बाद दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए। हालांकि, इसके बावजूद भी कपिल और सुनील एक दो इवेंट में साथ में नजर आ चुके हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kapil sharma celebrates birthday sunil grover wishes said Keep giving laughter medicine