Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kapil Sharma called he is a poor man Ayushmann Khurrana funny reaction watch promo video - Entertainment News India

VIDEO: कपिल शर्मा ने खुद को कहा ‘गरीब’, आयुष्मान खुराना का जवाब सुन कॉमेडियन ने भी लगाए ठहाके

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के कलाकार इन दिनों प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस वीकेंड आयुष्मान और वाणी, कपिल शर्मा के शो में नजर...

Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 4 Dec 2021 08:48 AM
हमें फॉलो करें

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के कलाकार इन दिनों प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस वीकेंड आयुष्मान और वाणी, कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे। एपिसोड के कई मजेदार प्रोमो सामने आ चुके हैं जिसमें कपिल शर्मा मस्ती करते दिख रहे हैं। वहीं शो में आए कलाकार और दर्शक उनकी बातें सुनकर खूब ठहाके लगाते हैं। ऐसा ही एक वाक्या तब हुआ जब कपिल शर्मा ने कहा कि वह गरीब आदमी हैं बस फिर क्या था आयुष्मान भी उनका जवाब देने में पीछे नहीं रहे।

कपिल को आयुष्मान का जवाब

सामने आए वीडियो में कपिल, वाणी कपूर से फ्लर्ट करते हैं और आयुष्मान से कहते हैं, ‘देखो आपने तो 40-50 दिन साथ में काम किया। हमारे पास तो ये ही एक-दो घंटे होते हैं। गरीब आदमी का इतना ही है।‘ तभी आयुष्मान जवाब देते हैं, ‘ऐसी गरीबी भगवान सबको दे।‘ यह सुनकर कपिल की बोलती बंद हो जाती है।

कृष्णा अभिषेक की मजेदार कॉमेडी

आगे कपिल शर्मा, वाणी से पूछते हैं कि आयुष्मान इमोशनल सीन अच्छा करते हैं या रोमांटिक सीन। वह कहती हैं, ‘ये बहुत इमोशन के साथ रोमांस करते हैं।‘ आयुष्मान कहते हैं कि ‘रोमांस एक इमोशन ही है।‘ कपिल जवाब देते हैं, ‘मेरे में ये वाला इमोशन बहुत ज्यादा है।‘ प्रोमो वीडियो में आगे कृष्णा अभिषेक, शेख की ड्रेस में स्टेज पर एंट्री करते हैं। वह साथ में आए एक डांसर की तारीफ करते हुए कहते हैं कि ‘कितना अच्छा डांस करता है, तुम गोविंदा का कुछ लगता है क्या?’ दूसरी डांसर से कृष्णा अभिषेक पूछते हैं कि ‘और तुम कैसा डांस करता है तुम कपिल का कुछ लगता है क्या?’ उनकी ये बातें सुनकर सभी ठहाके लगाने लगते हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि आयुष्मान और वाणी की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें