DA Image
24 जनवरी, 2020|1:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कपिल शर्मा बने पापा, सुनील ग्रोवर ने ट्वीट कर दिया ये मैसेज

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा पापा बन गए हैं। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने आज बेटी को जन्म दिया है। कपिल शर्मा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। कपिल के खुशखबरी शेयर करते ही सभी ने उन्हें बधाई दी है। सुनील ग्रोवर ने भी उन्हें बेटी के जन्म की बधाई दी है। सुनील ने कपिल के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, बधाई...लव और दुवाएं।

 

कपिल ने गिन्नी चतरथ से साल 2018 में शादी की थी। कपिल शर्मा और पत्नी गिन्नी चतरथ ने आने वाले नन्हे मेहमान के लिए पहले से काफी तैयारियां कर ली थीं।

बता दें कि कपिल शर्मा ने अक्टूबर में बेबी शॉवर पार्टी रखी थी। जिसमें कई सेलेब्स के साथ-साथ द कपिल शर्मा शो के उनके को-स्टार्स भी मौजूद थे। यही नहीं कुछ दिनों पहले कपिल, गिन्नी को बेबी मून के लिए कनाडा भी लेकर गए थे।

कपिल शर्मा बने पापा, टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी ने दी बधाई

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर आई नन्ही परी, गुरु रंधावा बोले, ऑफिशियली 'चाचा' बन गया

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने कहा था, 'चाहे लड़का हो या लड़की, हम बस ये चाहते हैं कि बेबी स्वस्थ हो। तैयारियों की बात करें तो गिन्नी और मैंने कुछ चीजें खरीदी हैं और हम उसके लिए एक्साइटेड हैं। अभी हम लड़का है या लड़की उसके हिसाब से कुछ नहीं खरीद रहे हैं, लेकिन हां हम नॉर्मल चीजें खरीद रहे हैं जो दोनों के ही काम आ सके।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kapil sharma blessed with baby girl sunil grover sunil grover send love and wishes to kapil sharma