डिप्रेशन से उबरे कपिल शर्मा, जल्द करेंगे इस tv चैनल से वापसी

कपिल शर्मा फैंस के लिए खुशखबरी है कि जल्द ही कपिल टीवी पर अपने कॉमेडियन अंदाज से सबको हंसाते हुए नजर आने वाले हैं। वह अब डिप्रेशन से उबर चुकें हैं। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 26 May 2018 06:44 PM
हमें फॉलो करें

कपिल शर्मा फैंस के लिए खुशखबरी है कि जल्द ही कपिल टीवी पर अपने कॉमेडियन अंदाज से सबको हंसाते हुए नजर आने वाले हैं। वह अब डिप्रेशन से उबर चुकें हैं। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा अपने टि्वटर हैंडल से अपने एक्स कंपनी के मैनेजर और एक वेबपोर्टल के एडिटर के साथ गाली-गलौच को लेकर निगेटिव खबरों में बने थे। इन खबरों की वजह से कपिल का करियर सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहा था। कपिल इन सब कारणों से डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। 

सुत्रों से मिली खबर के अनुसार, देशभर में कॉमेडी आइकन बन चुके कपिल शर्मा का करियर में एक बार फिर से गोल्डन चांस आया है। यह बात सोनी टीवी के बिजनेस हेड दानिश ने खुद बताया है। 

सुत्रों से मिली खबर के अनुसार, देशभर में कॉमेडी आइकन बन चुके कपिल शर्मा का करियर में एक बार फिर से गोल्डन चांस आया है। यह बात सोनी टीवी के बिजनेस हेड दानिश ने खुद बताया है। एक सवाल के जवाब में सोनी टीवी के बिजनेस हेड दानिश ने कपिल के शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' पर कुछ नहीं कहा लेकिन भविष्य में कपिल के साथ दोबारा चैनल के काम करने की बात स्वीकार की है। दानिश ने कहा- "कपिल जब भी स्वस्थ होंगे, हम उनके साथ फिर से काम करेंगे। हमें उनके साथ काम करने में बहुत खुशी होगी। 

जानें क्या है कपिल से जुड़ा मामला...

पिछले महिने कपिल को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म रहा। उन दिनों कपिल कॉमेडियन कपिल शर्मा के दिन अच्छे नहीं चल रहे थे। यह मामला तब सामने आया जब पहले कपिल ट्विटर में गाली-गलौच करने के बाद से फिर एक वेबपोर्टल के एडिटर को फोन कर जान से मारने की धमकी दी। यह मामला यहां भी शांत नहीं हुआ तो कपिल ने अपने एक्स-गर्लफ्रेंड और उसी एडिटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के कारण मीडिया हेडलाइंस में बने रहे। इन्हीं कारणों को लेकर कपिल पर्सनली परेशान हो गए और अपने नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' अपना फोकस नहीं दे पाएं और शो बंद हो गया। 

 जब कपिल का नया शो अचानक बंद हो गया तो सबको लगा कि कपिल और सोनी टीवी के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। हालांकि सोनी टीवी के साथ उनके रिश्ते अब भी अच्छे हैं। इस खबर से कपिल के फैंस के चेहरों पर फिर से खुशी आ गई है। सभी अब कपिल के जल्द टीवी पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें