DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › बहू के आने पर भी घर में तौलिया पहनते हैं उदित नारायण?... कपिल शर्मा के सवाल पर सिंगर ने दिया शानदार जवाब
मनोरंजन

बहू के आने पर भी घर में तौलिया पहनते हैं उदित नारायण?... कपिल शर्मा के सवाल पर सिंगर ने दिया शानदार जवाब

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Sun, 19 Sep 2021 04:22 PM
बहू के आने पर भी घर में तौलिया पहनते हैं उदित नारायण?... कपिल शर्मा के सवाल पर सिंगर ने दिया शानदार जवाब

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाले हैं। उनके साथ कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल भी दिखाई देंगी। वहीं, हाल ही में शो के आने वाले एपिसोड का एक धमाकेदार प्रोमो सामने आया है, जिसमें उदित नारायण घर पर तौलिया पहनकर घूमने को लेकर बात करते दिखाई दिए। कपिल ने उनसे पूछा क्या बहू आने पर उनकी इस आदत में कुछ बदलाव हुआ? इस पर उदित ने जो जवाब उसने सबका दिल जीत लिया।

पिछले एपिसोड की आई याद

सिंगर उदित नारायण, कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल, कपिल शर्मा के आने वाले एपिसोड में दिखाई देंगे। जिसका मजेदार प्रोमो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसमें कपिल शर्मा, उदित नारायण को टीज करते दिखाई दिए। कपिल शर्मा ने उन्हें तैलिया पहनने की आदत पर टीज किया। कपिल शर्मा ने उस एपिसोड के बारे में याद किया जब उनके बेटे ने शो पर खुलासा किया था कि उदित घर पर कपड़े नहीं पहनते हैं, सिर्फ तौलिया पहनकर घूमते हैं। कपिल शर्मा ने पूछा- 'तो अब तो बहू आ गई है घर में, बड़ी तकलीफ होती होगी'।

 

 

दिया मजेदार जवाब

कपिल के इस सवाल पर उदित ने जवाब देते हुए कहा- 'अभी भी तौलिया में ही रहता हूं, किसान का बेटा हूं, आदत को कभी जाएगी नहीं'। वहीं, उदित के इस जवाब पर कुमार सानू ने मजाकिया अंदाज में कहा- 'ये किसान का बेटा है, कभी खेत नहीं देखा लेकिन तौलिया देख लिया'। उनकी ये बात सुनकर शो पर मौजूद सभी लोग ठहाके मार कर हंसते दिखाई देते हैं।
 

संबंधित खबरें