DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकपिल शर्मा ने शादी की दूसरी सालगिरह पर पत्नी गिन्नी चतरथ से मांगी माफी, जानें वजह

कपिल शर्मा ने शादी की दूसरी सालगिरह पर पत्नी गिन्नी चतरथ से मांगी माफी, जानें वजह

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीKamta Prasad
Sat, 12 Dec 2020 07:20 PM
कपिल शर्मा ने शादी की दूसरी सालगिरह पर पत्नी गिन्नी चतरथ से मांगी माफी, जानें वजह

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा पत्नि गिन्नी चतरथ के साथ शनिवार को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। उन्होंने दो साल पहले ही 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे लिए थे। हालांकि, इस खास मौके पर भी कपिल को काम करना पड़ रहा है। इस बात के लिए उन्होंने पत्नी गिन्नी से अलग ही अंदाज में माफी मांगी है।

कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें शूट के लिए तैयार होते नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो पोस्ट करते कैप्शन में लिखा, ''सॉरी बेबी गिन्नी। मैं आज हमारी एनिवर्सरी के दिन भी काम कर रहा हूं। गिफ्ट देना है तो कमाना भी पड़ेगा। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव। शाम को मिलते हैं।'' कपिल के इस पोस्ट पर फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं।

धर्मेश येलांदे ने सुनाई अपने संघर्ष की कहानी, बोले- मैंने किया था प्यून का काम, पिता आज भी चलाते हैं चाय की दुकान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बताते चलें कि हाल ही में कपिल और गिन्नी ने बेटी अनायरा का पहला बर्थडे मनाया था। उन्होंने इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टग्राम पर शेयर की थीं। कपिल ने फोटोज पोस्ट करते कैप्शन में लिखा, ''हमारी लाडो के पहले जन्मदिन पर अपना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल। हैप्पी बर्थडे अनायरा।'' फोटो में कपिल और गिन्नी मैचिंग कलर की टी-शर्ट में नजर आए। वहीं, अनायरा पिंक फ्रॉक और टियारा में बहुत क्यूट लगीं।

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाग गिल संग सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, बोले- मैं 40 साल का हूं, लेकिन बुड्ढा नहीं हुआ हूं

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें कपिल शर्मा इन दिनों द कपिल शर्मा शो को होस्ट कर रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते इस बार शो में लाइव ऑडियंस नहीं है। इसके अलावा कपिल शर्मा अपनी पहली वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं, हालांकि सीरीज को लेकर अभी तक ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें