DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Hima Das ने 19 दिनों में जीते 5 गोल्ड मेडल, कपिल शर्मा-अनुष्का शर्मा और अनिल कपूर समेत इन बॉलीवुड सितारों के सामने आए रिएक्शन्स

hima das

बॉलीवुड ने 'सुपरगर्ल' हिमा दास को यूरोप में जुलाई के महीने में पांच स्वर्ण पदक हासिल करने के लिए बधाई दी। अनिल कपूर, राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर, अनुष्का शर्मा और फिल्म निर्माता शेखर कपूर उन कलाकारों में शामिल रहे, जिन्होंने हिमा दास को बधाई दी है। 

Ajay Devgn कर रहे हैं ‘पागलपंती’ की शूटिंग, डायरेक्टर अनीस बज्मी ने कह डाली उनके लिए ये चौंकाने वाली बात

सलमान खान ने अपनी मां के साथ किया डांस, इंटरनेट पर हुआ वायरल

प्राग में 19 वर्षीय एथलीट हिमा ने द नोवे मेस्टो नाड मेटुजी ग्रैंड प्रिक्स में 52.09 सेकेंड में 400 मीटर की दौड़ को पूरा करके अपना पांचवां स्वर्ण पदक जीता।

400 मीटर दौड़ में उनका खुद का कीर्तिमान 50.79 सेकेंड है, जो उन्होंने 2018 के एशियन गेम्स के दौरान बनाया था। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा, हिमा युवा लड़कियों के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं।

अनुष्का ने लिखा, 19 दिनों में पांच स्वर्ण पदक, एक स्वर्णिम लड़की! आप धैर्य और दृढ़ संकल्प का उदाहरण हैं, साथ ही आप युवा लड़कियों के लिए एक बहुत बड़ी प्रेरणा हैं।

अनिल कपूर ने लिखा, पंचवां स्वर्ण पदक जीतने के लिए बधाई। आसाम के प्रति आपकी दयालुता हम सभी के लिए प्रेरणा का स्रोत है। एक महान एथलीट एक स्वर्णिम हृदय के साथ। आने वाले समय में आपको इसी प्राकर से सफलता मिलती रहे।

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी हिमा को हास्य रूप में बधाई दी। तापसी ने कहा, अब हिमा खुद की सोने की खदान बनाने वाली है। खूब बढ़िया।

'मिस्टर इंडिया' के निर्देशक रहे शेखर कपूर ने हिमा को 'सुपर गर्ल' बताया। उन्होंने लिखा, सुपरगर्ल के लिए सब संभव है। भूमि पेडनेकर ने हेमा को 'अंस्टोपेबल' करार दिया। वहीं राजकुमार राव ने उन्हें बधाई दी।

कपिल शर्मा ने हेमा को स्टार बताते हुए कहा, हेमा हमें आप पर गर्व है, छोटी लड़की। एक सितारे की तरह यू ही चमकती रहो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kapil Sharma: Anushka Sharma: Anil Kapoor: tweeted about Hima Das: on winning 5 gold medals in Europe: athletics