Hindi NewsEntertainment Newskapil sharma and ginni chatrath wedding first photos

Kapil Sharma Wedding:सामने आई कपिल शर्मा की शादी की First Photo, देखें इस कपल का रॉयल अंदाज

फेमस कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) की शादी हो गई है। बुधवार को अमृतसर से निकली कपिल की बारात गिन्नी के होमटाउन जालंधर पहुंची। गिन्नी की...

Kapil Sharma Wedding:सामने आई कपिल शर्मा की शादी की First Photo, देखें इस कपल का रॉयल अंदाज
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 13 Dec 2018 12:25 PM
हमें फॉलो करें

फेमस कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) की शादी हो गई है। बुधवार को अमृतसर से निकली कपिल की बारात गिन्नी के होमटाउन जालंधर पहुंची। गिन्नी की फैमली ने बारात का स्वागत किया। दूल्हे बना कपिल शर्मा बहुत अच्छे लगे। वहीं गिन्नी भी दुल्हन के पारंपरिक परिधानों और गहनों में बेहद खूबसूरत लगीं।

A post shared by Kapil sharma show (@kapilfc) on

सोनाक्षी सिन्हा को ऑनलाइन शॉपिंग करना पड़ा महंगा, मंगवाया हेडफोन और मिला लोहे का टुकड़ा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

A post shared by Kapil sharma show (@kapilfc) on

कपिल और गिन्नी का फर्स्ट लुक सामने आया है। कपिल जहां ग्रीन गोल्डन शेरवानी में नजर आए, वहीं गिन्नी रेड गोल्डन लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं। इसके अलावा कपिल ने पगड़ी पहनी और उनके हाथ में तलवार भी दिखी। शादी के दौरान भी कपिल हल्की दाढ़ी में ही नजर आए। स्टेज पर पहुंचते ही कपिल और गिन्नी ने हंसते हुए मीडिया को पोज दिए।

शादी के बंधन में बंधे ईशा और आनंद, जानी-मानी हस्तियों ने की शिरकत

A post shared by Kapil sharma show (@kapilfc) on

 वहीं आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी ने शादी से पहले कई रस्मे निभाई थी। मेहंदी और संगीत की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। ऐसे में अब शादी का जश्न शुरू हो चूका है जिसमे गिन्नी नाचती हुईं जश्न मनाती हुई नजर आ रही हैं।

Isha Ambani wedding highlights: यहां देखें ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की पहली तस्वीर

A post shared by Kapil sharma show (@kapilfc) on

बारातियों में कपिल के परिवार और ज्यादातर दोस्त शामिल रहे। बॉलीवुड जगत से भी कपिल के दोस्त उनकी शादी में शरीक हुए हैं। मंगलवार रात कपिल के ‘जागो’ में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती समेत उनके कई कॉमेडियन दोस्तों ने जमकर मस्ती-मजाक किया था। कपिल के सभी दोस्त बारात में शामिल होकर जालंधर पहुंचे। कपिल-गिन्नी की शादी जालंधर के मशहूर कबाना स्पा एंड रिजॉर्ट्स में हुई।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें