Hindi NewsEntertainment Newskapil sharma and ginni chathrath wedding dates out lets know sangeet mehendi haldi ceremony date

दीपिका-रणवीर के बाद अब कपिल शर्मा करेंगे शादी, तारीख आई सामने, होने वाला है यह खास फंक्शन

दीपिका और रणवीर की शादी के बाद से लगता है ये साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए शादी वाला साल है ।जहां इन दिनों रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की हाई-प्रोफ़ाइल शादी संपन्न हो रही है और प्रियंका चोपड़ा अपने...

दीपिका-रणवीर के बाद अब कपिल शर्मा करेंगे शादी, तारीख आई सामने, होने वाला है यह खास फंक्शन
लाइव हिन्दु्स्तान नई दिल्लीThu, 15 Nov 2018 07:30 PM
हमें फॉलो करें

दीपिका और रणवीर की शादी के बाद से लगता है ये साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए शादी वाला साल है ।जहां इन दिनों रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की हाई-प्रोफ़ाइल शादी संपन्न हो रही है और प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस के साथ दिसंबर में शादी रचाने जा रही हैं वहीं अब सुनने में आ रहा है कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अपनी लॉंग टाइम गर्लफ़्रेंड गिनी चतरथ के साथ अगले महीने शादी रचा रहे है । कपिल शर्मा फागवारा में 12 दिसंबर को गिनी चतरथ से शादी रचाएंगे । इस शादी की डिटेल्स सामने आ गई है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा और गिन्नी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। ये शादी कपिल शर्मा के होमटाउन जालंधर के नजदीक फगवाड़ा में होगी। कपिल की ये शादी हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक होगी, जिसमें परिवार और खास दोस्त ही शामिल होंगे। शादी की सेरेमनी 10 दिसंबर से शुरू हो जाएगी। इस दिन कपिल शर्मा के बहन के घर माता का जागरण रखा गया है। इसके अगले दिन यानी 11 दिसंबर को गिन्नी के घर जालांधर में संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी। 

VIDEO: खेसारी लाल यादव के 'ठीक है' गाने ने मचाई धूम, सामने आए फनी Memes

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

शादी के बाद कपिल शर्मा और गिन्नी 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी देंगे। कपिल शर्मा इसके बाद इंडस्ट्री के लोगों के लिए भी एक खास पार्टी रखेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पार्टी मुंबई में होगी। इसमें उन लोगों को भी इनवाइट भेजा जाएगा जो अमृतसर नहीं पहुंच सकते हैं। मुंबई रिसेप्शन 24 दिसंबर को हो सकता है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने दीपिका और रणवीर को शादी की बधाई दी है। 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

दीपिका-रणवीर की शादी पर कपिल शर्मा ने किया ऐसा ट्वीट, फैन्स बोले आपका तो दिल टूट गया

आपको बता दें कि, कपिल जब अपने डिप्रेशन से जूझ रहे थे तब उनकी गर्लफ़्रेंड गिनी उनके साथ थी और परिवार के साथ मिलकर गिनी ने भी उन्हें डिप्रेशन से निकालने में पूरी मदद की । बताया जा रहा है कि कपिल जल्द ही अपने लोकप्रिय टीवी शो द कपिल शर्मा शो से टीवी पर वापसी कर रहे है । और शादी के बाद ही शो टेलीकास्ट होगा । 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें