फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKantara OTT & Box Office: इस ओटीटी पर रिलीज हुई कांतारा, बॉक्स ऑफिस पर देने वाली है ब्रह्मास्त्र को मात?

Kantara OTT & Box Office: इस ओटीटी पर रिलीज हुई कांतारा, बॉक्स ऑफिस पर देने वाली है ब्रह्मास्त्र को मात?

कांतारा थिएटर्स में लगी है और इस बीच ओटीटी पर भी रिलीज हो गई है। हालांकि फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए इंतजार करना होगा। बता दें कि कलेक्शन में छोटे बजट की फिल्म कांतारा, ब्रह्मास्त्र को टक्कर दे रही।

Kantara OTT & Box Office: इस ओटीटी पर रिलीज हुई कांतारा, बॉक्स ऑफिस पर देने वाली है ब्रह्मास्त्र को मात?
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 24 Nov 2022 10:01 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कन्नड़ फिल्म कांतारा (Kantara) की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) स्टारर इस फिल्म को दर्शकों ने बेहिसाब प्यार दिया है। फिल्म ने एक ओर जहां कर्नाटक में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है तो दूसरी ओर वर्ल्डवाइड भी काफी ज्यादा पसंद की जा रही है। कांतारा थिएटर्स में लगी है और इस बीच ओटीटी (Kantara OTT) पर भी रिलीज हो गई है। हालांकि फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए इंतजार करना होगा। बता दें कि कलेक्शन में छोटे बजट की फिल्म कांतारा, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बड़ी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को टक्कर दे रही है।

अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई कांतारा
देश विदेश में धमाका करने वाली फिल्म कांतार का दर्शक ओटीटी रिलीज के लिए इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। हालांकि फिल्म सिर्फ कन्नड़, तेलुगू, तमिल और मलयालम में रिलीज हुई है, जबकि हिंदी वर्जन के लिए फिल्म को अभी और इंतजार करना होगा।

जारी है कांतारा की कमाई
कांतारा ने पूरी दुनिया में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने सिर्फ कर्नाटक में फिल्म ने 168 करोड़ का कलेक्शन कर केजीएफ-2 तक को मात दे दी है। एक ओर जहां कांतारा कमाई के मामले में इस साल की छठी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है तो दूसरी ओर विक्रम और ब्रह्मास्त्र को भी टक्कर दे रही है। बता दें कि विक्रम ने कुल 414 करोड़ रुपये जबकि ब्रह्मास्त्र ने 431 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

माउथ पब्लिसिटी का मिला फायदा
गौरतलब है कि कांतारा करीब 18 करोड़ के छोटे बजट की फिल्म है, जिसे तगड़ी माउथ पब्लिसिटी का फायदा हुआ और कमाई में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई। कांतारा, 30 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। वहीं खूब वाहवाही के बाद फिल्म को 14 अक्टूबर को हिंदी,तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज किया। रिलीज के करीब 2 महीने के बाद भी फिल्म का कमाई जारी है, जो वाकई काबिल ए तारीफ है।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper