Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kannada tv show magalu janaki tv actress passed away in car accident

कार हादसे में हुई इस टीवी एक्ट्रेस की मौत, फिल्ममेकर टीएन सीताराम ने दी जानकारी

टीवी एक्ट्रेस शोभा (Shobha) के फैंस के लिए ये खबर बेहद गंभीर है। कन्नड़ टीवी शो 'मगालु जानाकी' (Magalu Janaki) में नजर आनेवाली शोभा की कार का एक्सीडेंट हो गया जिसमें उनकी मृत्यु हो गई। मीडिया...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Fri, 19 July 2019 05:21 PM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्ट्रेस शोभा (Shobha) के फैंस के लिए ये खबर बेहद गंभीर है। कन्नड़ टीवी शो 'मगालु जानाकी' (Magalu Janaki) में नजर आनेवाली शोभा की कार का एक्सीडेंट हो गया जिसमें उनकी मृत्यु हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शोभा अपने 4 साथियों के साथ मंदिर दर्शन के लिए निकली थी जब रास्ते में उनकी कार ट्रक से जा भिड़ी।  इस हादसे में सभी को अपने प्राण गंवाने पड़े। इस शो के निर्देशक और फिल्ममेकर टीएन सीताराम ने अपने फेसबुक में इस बात की जानकारी दी।

इस एक्सीडेंट के बारें में दुख जताते हुए  निर्देशक और फिल्ममेकर टीएन सीताराम ने  शोभा की एक तस्वीर शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा, 'शोभा एक बेहतरीन एक्ट्रेस थीं और वे हमेशा मुस्कुराती रहती थी।'

खबरों की मानें तो शोभा बुधवार को बनशंकरी मंदिर दर्शन के लिए निकली थी। ये मंदिर बागालकोट जिले में स्थित है। चित्रदुर्ग के इस मंदिर के दर्शन के लिए शोभा रवाना हुई थी जब रास्ते में उनकी गाड़ी और ट्रक के बीच भिडंत हो गई। शो 'मगालु जानाकी' शो में शोभा आनंद बेलागर की मां का रोल निभाती थी। उनके किरदार को लोगों की तरफ से बढ़िया रिस्पोंस भी मिल रहा था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें