Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kannada fame Singer Sushmita Commited Suicide Leave Suicide Note Against Husband

पति से परेशान होकर कन्नड़ फेम सिंगर सुष्मिता ने की खुदकुशी

कन्नड़ गायिका सुष्मिता ने शहर में अपनी मां के आवास पर कथित रूप से फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली । पुलिस ने बताया कि उनकी मां ने आरोप लगाया है कि दहेज उत्पीड़न के कारण उनकी बेटी ने यह कदम उठाया । पुलिस...

Radha Sharma sharma एजेंसी (इनपुट), नई दिल्लीTue, 18 Feb 2020 01:41 PM
हमें फॉलो करें

कन्नड़ गायिका सुष्मिता ने शहर में अपनी मां के आवास पर कथित रूप से फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली । पुलिस ने बताया कि उनकी मां ने आरोप लगाया है कि दहेज उत्पीड़न के कारण उनकी बेटी ने यह कदम उठाया । पुलिस सूत्रों ने बताया कि गायिका (27) ने रविवार रात खुदकुशी की । 

सूत्रों के मुताबिक, करीब डेढ़ साल पहले शरत कुमार से उनकी शादी हुई थी। कुछ समय बाद मतभेद बढ़ने पर वह अपनी मां के यहां रहने लगीं। उन्होंने ‘श्रीसमान्य’ और ‘हालू ठुप्पा’ जैसी कन्नड़ फिल्मों में गाने गाए थे । सुष्मिता की शादी शरत कुमार से हुई थी, जोकि एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। अन्नपूर्णेश्वरी नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है, लेकिन आरोपी शरत फरार बताया जा रहा है और पुलिस ने उसके लिए जगह-जगह छानबीन शुरू कर दी है।

फिल्म निर्देशक राज कपूर के बेटे का 23 साल की उम्र में निधन, मां के साथ गए थे मक्का

सुष्मिता ने खुदकुशी करने के पहले अपनी मां को एक वॉइस मैसेज भेजा, जिसमें उन्होंने कहा, ‘उसे (उनके पति को) ऐसे ही मत छोड़ना। मुझे माफ कर दो। मुझे प्रताड़ित न करने के लिए मैंने उससे लाख मिन्नतें कीं, लेकिन वह माना ही नहीं। मैंने हमेशा उससे मुझे यातनाएं न देने के लिए बहुत अनुरोध किया, उसने कभी ध्यान ही नहीं दिया। मैं अपने ही कर्मों के लिए सजा भुगत रही हूं।’ सुष्मिता ने अपने संदेश में अपनी शादी में चली आ रही परेशानियों को व्यक्त किया। उन्होंने कहा, ‘मैंने इसके बारे में किसी को नहीं बताया। मेरे पति ने मुझे एक शब्द बोलने की अनुमति नहीं दी। हमेशा वह मुझ पर चिल्लाता था, और मुझे घर छोड़ जाने के लिए कहता था। मैं उसके घर में नहीं मरना चाहती, मैं अपने जीवन को अपने स्थान पर समाप्त करना चाहती हूं।’

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें