DA Image
3 मार्च, 2021|10:17|IST

अगली स्टोरी

कन्नड़ एक्ट्रेस जयश्री का निधन, फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

कन्नड़ एक्ट्रेस जयश्री रमैया सोमवार को बैंगलुरू के ओल्ड एज एंड रिहैबिलिटेशन सेंटर में मृत पाई गईं। उनका शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। बताया जा रहा है कि रमैया काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं और उनका इलाज बैंगलुरू के संध्या किरण आश्रम में चल रहा था। जयश्री के निधन से कन्नड़ इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।

जयश्री ने बिग बॉस कन्नड़ के सीजन 3 में पार्टिसिपेट किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयश्री को रिएलिटी शो में भाग लेने के बाद ज्यादा काम नहीं मिल रहा था, जिससे बहुत दुखी थीं। उन्होंने काम न मिलने की बातों का जिक्र अपने दोस्तों से भी किया था।

‘द कपिल शर्मा शो’ के आखिरी कुछ एपिसोड्स होंगे लाइव ऑडियंस के साथ शूट, अर्चना पूरन सिंह का आया रिएक्शन

पिछले साल की थी इच्छा मृत्यु की मांग

पिछले साल जयश्री रमैया ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने डिप्रेशन में होने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि वह डिप्रेशन से लड़ नहीं कर सकती और उन्हें इच्छा-मृत्यु चाहिए। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह आर्थिक रूप से स्थिर हैं, लेकिन बचपन के दिनों से धोखा मिलने के कारण वह डिप्रेशन में चली गईं।

रिद्धिमा कपूर ने मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर की शादी की अनसीन PHOTOS, पति को इस अंदाज में दी बधाई

जयश्री ने आगे बताया कि वह खुद को हारा हुआ महसूस कर रही हैं। जयश्री ने लाइव सेशन में कहा, 'मैं ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही हूं। मैं सुदीप सर से भी आर्थिक मदद की उम्मीद नहीं कर रही हूं। मैं केवल अपनी मौत की उम्मीद कर रही हूं, क्योंकि मैं डिप्रेशन से लड़ने में असमर्थ हूं।' जयश्री ने अपने लाइव सेशन के आखिर में कहा था कि मैं एक हारी हुई महिला हूं, जिसे इच्छा-मृत्यु की जरूरत है। अभी मैं केवल यही उम्मीद कर रही हूं। मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं। प्लीज, प्लीज, प्लीज मुझे इच्छा मृत्यु दें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kannada actress Jayashree Ramaiah found dead at an old age and rehabilitation centre in Bengaluru