Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसाउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के निधन से बॉलीवुड शॉक्ड, सोशल मीडिया पर यूं जताया दुख

साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के निधन से बॉलीवुड शॉक्ड, सोशल मीडिया पर यूं जताया दुख

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Fri, 29 Oct 2021 03:23 PM
साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के निधन से बॉलीवुड शॉक्ड, सोशल मीडिया पर यूं जताया दुख

इस खबर को सुनें

साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का निधन हो गया है। उनके निधन का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। उनके निधन की खबरें सामने आती ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर से शोक की लहर छा गई है। डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा, बोनी कपूर, तमिल फिल्म डायरेक्टर राज एंड डीके, बॉबी के अलावा एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी, एक्टर विवेक ओबेरॉय और सोनू सूद ने भी पुनीत राजकुमार से आस्मिक निधन शोक व्यक्त किया है। सितारे लगाातार ट्वीट कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

हार्ट अटैक से हुआ निधन

रिपोर्ट की मानें तो 46 साल के पुनीत राजकुमार का हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें बेंगलुरू के विक्रम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वह आईसीयू में थे जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। एक्टर को साउथ फिल्म आकाश ,अरसु, मिलन और वंशी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने 29 से ज्यादा साउथ की फिल्मों में काम किया है। 

साउथ  से लेकर बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख

अभिनेता पुनीत राजकुमार  के निधन पर हैरानी जताते हुए डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर लिखा- मृत्यु में कोई पक्षपात नहीं है और यह किसी को भी अपनी मर्जी और इच्छा से मार देगा

बॉलीवुड फिल्म फिल्म मेकर बोनी कपूर ने अपना दुख प्रकट करते हुए लिखा -   पुनीत राजकुमार के आकस्मिक निधन के बारे में जानकर गहरा सदमा लगा। एक शक्तिशाली अभिनेता, जिसने अपने अविश्वसनीय काम से लोगों का दिल जीता। परिवार के प्रति संवेदनाएं । 

 

विवेक ओबेरॉय हुए शॉक्ड

विवेक ओबेरॉय भी एक्टर के निधन से बेहद शॉक्ड हैं। विवेक अपने पोस्ट में लिखा कि वह पुनीत राजकुमार को हमेशा करेंगे, क्योंकि वह सभी के दिनों में जीवित रहेंगे। विवेक ट्वीट पोस्ट में लिखते हैं - इस भयानक खबर को सुनकर शॉक्ड और शब्दहीन हो गया हूं। हम सब आपको याद करेंगे प्रिय अप्पू। आप हमारे दिलों में हमेशा जीवित रहेंगे! इस गहरे दर्द से निपटने के लिए परिवार के लिए मेरी संवेदना और प्रार्थना।

हंसिका मोटवानी- सोनू सूद भी हुए दुखी

अभिनेता पुनीत राजकुमार के निधन पर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और एक्टर सोनू सूद, डायरेक्टर राज एंड डीके और बॉबी ने टूटे दिल वाली इमोजी को शेयर कर अपना दुख प्रकट किया है। सितारों को के अलावा एक्टर के फैंस भी सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर अपना दुख जता रहे हैं। 
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें