DA Image
6 जून, 2020|9:39|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस का इलाज करा रहीं कनिका कपूर को आई परिवार की याद, कहा- मुझे बच्चों के पास जाना है

कनिका कपूर इन दिनों अपना कोरोना वायरस का इलाज करा रही हैं। कनिका इस दौरान अपने परिवार को काफी मिस कर रही हैं। कनिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में वक्त और जिंदगी को लेकर लिखा हुआ है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कनिका ने लिखा, 'सोने जा रही हूं। आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं। सेफ रहें...आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं और उम्मीद है कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव होगा। अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है. मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं'।

वहीं कनिका ने जो पोस्ट शेयर किया है उस पर लिखा है, 'जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है. वहीं समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

बता दें कि कनिका लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में वे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। वह 20 मार्च 2020 को वहां भर्ती हुई थीं। कनिका पर 3 FIR भी दर्ज है। अभी हाल ही में कनिका की तीसरी रिपोर्ट आई थी जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव निकली थी। अब कनिका और फैन्स सबको उम्मीद है कि अगली रिपोर्ट में वे कोरोना नेगेटिव निकलें। बता दें कि कनिका ने खुद अपने पॉजिटिव की बात सोशल मीडिया पर बताई थी, लेकिन हाल ही में उन्होंने वो पोस्ट भी डिलीट कर दिया।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kanika kapoor is missing her family and childrens reveal her health update