DA Image
26 मार्च, 2020|10:53|IST

अगली स्टोरी

कनिका कपूर ने डिलीट किया इंंस्टाग्राम पोस्ट, जिसमें स्वीकारी थी कोरोना पॉजिटिव होने की बात

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का तीन बार कोरोना टेस्ट हो चुका है, जिसमें वह पॉजिटिव आई हैं। इस समय लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में कनिका का ट्रीटमेंट चल रहा है। एसजीपीजीआईएमएस की तरफ से कहा गया कि जब तक कनिका की 2 रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आतीं, तब तक उनका ट्रीटमेंट चलता रहेगा।

इस बीच खबर आई है कि कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को डिलीट कर दिया है, जिसमें उन्होंने कबूला था कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं। कनिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह पोस्ट अब नजर नहीं आ रहा है। 

बता दें कि इंस्टाग्राम पर कनिका ने अपने पॉजिटिव होने की बात स्वीकार की थी। उन्होंने लिखा था, 'करीब चार दिन से मुझे फ्लू के लक्षण दिख रहे थे। इसके बाद मैंने टेस्ट करवाया तो पता चला कि मैं Covid-19 पॉजिटिव हूं। मैं और मेरा परिवार पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर्स की सलाह मान रहे हैं। करीब 10 दिन पहले जब मैं दूसरे देश से इंडिया लौटी तो एयरपोर्ट पर सभी सुरक्षा संबंधी स्कैन व दूसरे जांच से गुजरी थी। तब ऐसा कुछ नहीं था। अभी बीते चार दिन से मेरी तबीयत बिगड़ी है। 

लॉकडाउन: घर के सामने भीड़ देखकर भड़क उठे गीतकार मनोज मुंतशिर, कहा- बहुत दुखद

 

सुनील ग्रोवर ने किया खुलासा, कहा- जीवन में कई उतार-चढ़ाव आते हैं लेकिन

कनिका ने कहा आगे लिखा था, 'इस स्टेज पर मैं आप सबसे यही कहना चाहूंगी कि आप सब आइसोलेशन में रहें और अगर आपको लगता है कि आपको भी इसके लक्षण फील हों तो प्लीज अपना चेक कराएं। अभी मैं ठीक महसूस कर रही हूं जैसे एक नॉर्मल फ्लू में होता है और हल्का फीवर है। हालांकि हमें हमेशा अपने आस-पास के लोगों का भी ध्यान रखना होगा। हमें इस सिचुएश में पैनिक होने की जरूरत नहीं है और इस मामले में एक्सपर्ट्स, राज्य सरकार और केंद्र सरकार के गाइडलाइन्स फॉलो करने चाहिए।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kanika kapoor deleted her post in which she accepted coronavirus positive