DA Image
1 जून, 2020|11:06|IST

अगली स्टोरी

सिंगर कनिका कपूर के कोरोना का क्या है लेटेस्ट अपडेट? डॉक्टर ने बताया

लखनऊ स्थित पीजीआई के कोरोना वार्ड में भर्ती कनिका कपूर की सेहत स्थिर है। रविवार को पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों ने कनिका की दवाओं और खानपान में कुछ बदलाव किया है। कोरोना वार्ड में भर्ती अन्य तीन संदिग्धों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इन्हें छुट्टी दे दी गई है। सोमवार को तीन और संदिग्ध भर्ती हुए हैं।

पीजीआई के कोरोना वार्ड में ड्यटी करने वाले डॉक्टर, नर्स समेत 40 कर्मचारियों के नमूने लेकर जांच के लिए भेजा गया है। इसके अलावा अन्य 5 संदिग्धों के नमूने भेजे गए हैं। वार्ड के बाहर टी वन स्टेज में 14 लोगों लक्षण के आधार पर सम्पर्क किया। हालांकि डॉक्टरों ने देखने के बाद इन्हें घर भेज दिया गया।

कनिका को आई परिवार की याद...
कनिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में वक्त और जिंदगी को लेकर लिखा हुआ है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कनिका ने लिखा, 'सोने जा रही हूं। आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं। सेफ रहें...आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं और उम्मीद है कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव होगा। अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है. मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं'।

वहीं कनिका ने जो पोस्ट शेयर किया है उस पर लिखा है, 'जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है. वहीं समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kanika kapoor coronavirus update doctor give her latest report