DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Happy Birthday Kangna Ranaut : अपनी बेबाकी के लिए फेमस कंगना की इमोशनल बातें..

 Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Wedding

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का बर्थडे है। वह 32 साल की हो गई हैं। कंगना बॉलीवुड में अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं। बेबाकी से आम लोगों के सामने बोलने वाली कंगना रनौत कई बार इमोशनल हुईं। एक समय वह काफी इमोशनल हो गई जब उन्होंने ये तक कह दिया कि उनकी जैसी जिंदगी उनके बच्चों को कभी न मिले। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बिंदास अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। कंगना की पिछली फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। फिल्म के खत्म होने के बाद एक पार्टी में मीडिया से बात करते हुए कंगना ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातों को उजागर किया।

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अपनी जिंदगी में सब कुछ लड़कर हासिल हुआ है। यहां जब अभिनेत्री से उनके जीवन में रानी लक्ष्मीबाई में कुछ समानताओं के बारे में पूछा गया तब कंगना ने कहा '''मुझे लगता है की उनकी जिंदगी बहुत दायक थी और उन्होंने अपने जिंदगी में बहुत संघर्ष किया था। जी वजह से उनकी और मेरी जिंदगी बहुत अलग है।

इसी दौरान उन्होंने यह भी कहा, "इसी तरह, मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चों को मेरी जैसी जिंदगी जीनी पड़े। मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन जब से मैं पैदा हुई तब से मुझे लड़ाई लड़नी पड़ी और मेरे व उनके (रानी लक्ष्मीबाई) के बीच यही एक समानता है। मुझे मेरे जिंदगी में बिना लड़े कुछ नहीं मिला लेकिन मुझे न तो इस पर गर्व है और न ही शर्मिंदगी। 

Photo : सलमान खान के लिए बहन अर्पिता ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कही ये बात 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kangna Ranaut birthday special emotional talk of Bollywood actress